logo-image

Baba Bageshwar Dham : धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान- हिंदू राष्ट्र तभी बनेगा जब लव जिहाद रुकेगा

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बाबा बागेश्वर धाम (Baba Bageshwar Dham) का दो दिवसीय दिव्य दरबार लगा है. बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने रविवार को एक बार फिर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है.

Updated on: 19 Mar 2023, 08:07 PM

नई दिल्ली:

Baba Bageshwar statement in mumbai : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बाबा बागेश्वर धाम (Baba Bageshwar Dham) का दो दिवसीय दिव्य दरबार लगा है. बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने रविवार को एक बार फिर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि देश विरोधियों को खुजली है. कितने धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री को मिटाओगे. हर घर में धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री होगा, आने वाले समय में होगा... देश को समर्पित हूं. उन्होंने आगे कहा कि हिंदू राष्ट्र तभी बनेगा जब लव जिहाद रुकेगा. (Baba Bageshwar statement in mumbai)

धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने कहा कि नाचने वाली भी श्रृंगार अच्छा करती है. ये विरोधी बुद्दु हैं. मेरे पीछे भागने वाले लोगों को कुछ नहीं मिलेगा, मुझे दो कौड़ी की राजनीति नहीं करनी है, राजनीति में भी नहीं जाना है. मेरा लक्ष्य बस सनातन है. उन्होंने आगे कहा कि मुंबई आने से पहले चुनौती मिली कि दरबार नहीं लगेगा. हम श्री हनुमान के चेले हैं, अब देखो दरबार लगा है. विरोधियों को बता दूं कि तुम जलन बरकरार रखो, जलवा हम बरकरार रखेंगे, मायानगरी को माधव नगरी बनवाएंगे. (Baba Bageshwar statement in mumbai)

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Murder Case का नया वीडियो आया सामने, बमबारी में घायल कॉन्स्टेबल जमीन पर गिरा

आपको बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. मुंबई में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार लगाने को लेकर लगातार विरोध हो रहा था. इसे लेकर कांग्रेस के नेता ने सीएम एकनाथ शिंदे को पत्र लिखा था और दरबार लगाने की अनुमति नहीं देने की मांग की थी. इसके बाद भी जब मुंबई में बागेश्वर का दरबार लगा तो यहां धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri ) को अपार जनसमर्थन मिल रहा है. धीरेंद्र शास्त्री ने शनिवार को भी अपने विरोधियों को खुला चैलेंज दिया था. (Baba Bageshwar statement in mumbai)