logo-image

Bageshwar Dham : मुंबई से बाबा बागेश्वर का खुला चैलेंज, धर्म विरोधियों की ठठरी करते रहेंगे

Bageshwar Dham : बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. एक तरफ जहां पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

Updated on: 18 Mar 2023, 11:05 PM

मुंबई:

Bageshwar Dham : बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. एक तरफ जहां पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बाबा बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार लगा. इसका कांग्रेस ने सीएम एकनाथ शिंदे को पत्र लिखकर विरोध किया था. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने शनिवार को मुंबई के ठाणे में आयोजित दिव्य दरबार से विरोधियों को जमकर खरीखोटी सुनाई. (Bageshwar Dham)

बाबा बागेश्वर (Bageshwar Dham) ने कहा कि मुझे बहुत रोकने की कोशिश हुई. आज से हम भी मुंबई वाले हो गए, अब मुंबई आते रहेंगे. अभी एक हफ्ते तक मुंबई रहूंगा... उन लोगों की ठठरी बांध देंगे जो विरोधी हैं. उन्होंने आगे कहा कि भारत को हिंदू राष्ट्र बना कर ही रहूंगा. हर घर से एक बच्चा राम के लिए निकालो. (Bageshwar Dham)

इस दौरान बाबा ने अपने दरबार से विरोधियों को खुला चैलेंज दिया. उन्होंने कहा कि अगर दरबार में पाखंड है तो सामने आइए विरोधी... दूध का दूध पानी पानी का हो जाएगा... जो विरोधी है उनको भारत में बाहर निकालेंगे. धर्म विरोधियों की ठठरी करते रहेंगे... दो कौड़ी के लोग दरबार आए विरोधी को पस्त करेंगे... (Bageshwar Dham)

यह भी पढ़ें : Corona Virus: भारत में कोरोना का खतरा बढ़ा, 126 दिन के बाद आए 800 से ज्यादा केस

उन्होंने कहा कि अपने घर का एक बच्चा श्री राम और सनातन के लिए जरूर समर्पित करो. जो मेरा विरोध कर रहे हैं, वो मेरे पास आए, अर्जी लगाए. हम एक एक दाग बताएंगे, जिसको हमने पाखंड नजर आता है वो मेरे सामने आए. हम अपने लिए नहीं बोल रहे हैं, तुम्हारी आने वाली पीढ़ी के लिए बोल रहे हैं, ताकि कोई तुम्हारे मंदिर पर पत्थर ना फेंक सके. (Bageshwar Dham)