News Nation Logo
Banner

महाराष्ट्र में एक और संत पर हमला, प्रियशरण महाराज को अज्ञात लोगों ने मारा चाकू

महाराष्ट्र के पालघर में कुछ महीनों पहले हुई साधुओं की हत्या कर दिए जाने के बाद अब औरंगाबाद भी ऐसी घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 13 Nov 2020, 03:08:33 PM
Attack

महाराष्ट्र में संत पर हमला, आश्रण में घुस अज्ञात लोगों ने मारा चाकू (Photo Credit: फ़ाइल फोटो)

औरंगाबाद:

महाराष्ट्र के पालघर में कुछ महीनों पहले हुई साधुओं की हत्या कर दिए जाने के बाद अब औरंगाबाद भी ऐसी घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई है. औरंगाबाद में भी एक संत पर हमला बोला गया है. बताया जा रहा है कि संत प्रियशरण महाराज के आश्रम में घुसकर 7 से 8 अज्ञात लोगों ने उन पर चाकू से हमला किया है. इस दौरान प्रियशरण महाराज के कंधे पर चाकू लगने से जख्मी हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: लव जिहाद का शिकार हुआ दिल्ली का हिंदू लड़का, पूरा मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

बताया जा रहा है कि औरंगाबाद जिले के चौक परिसर के लाडसावंगी मार्ग पर स्थित प्रियशरण महाराज के आश्रम में 7-8 अज्ञात लोग घुस आए. यहां हमलावरों ने संत प्रियशरण महाराज पर हमला बोल दिया. उनकी पिटाई की गई और फिर कंधे पर चाकू से हमला किया गया. यह भी बताया जा रहा है कि हमलावरों ने संत को जान से मारने की धमकी भी दी है.

इस दौरान चोरी या लूटपाट जैसी किसी घटना को अंजाम नहीं दिया गया है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. अभी तक हमले के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. फिलहाल पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आश्रम में संत पर आखिर हमला क्यों किया गया.

यह भी पढ़ें: फोन से परेशान शख्स ने मॉल में किया आत्मदाह का प्रयास, मामला जान सन्न रह जाएगा दिमाग 

उल्लेखनीय है कि इसस पहले पालघर के गढ़चिंचले गांव में 16 अप्रैल को जून अखाड़ा के दो साधुओं और उनके वाहन चालक की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. भीड़ में करीब एक हजार लोग शामिल थे. 

First Published : 13 Nov 2020, 02:45:47 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Maharashtra Aurangabad

वीडियो