News Nation Logo
Banner
Banner

आर्यन खान की जमानत फिर अटका सवाल? कोर्ट में वकील के तीखे सवाल

बॉलीवुड के किंग खानी यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत आज भी मुश्किलों में पड़ती नजर आ रही है. फिलहाल सेशंस कोर्ट में सुनवाई जारी है. आर्यन के वकील ने कोर्ट में कहा कि एनसीबी को आर्यन के पास कुछ भी नहीं मिला था.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 13 Oct 2021, 05:40:24 PM
Aryan Khan

Aryan Khan (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खानी यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत आज भी मुश्किलों में पड़ती नजर आ रही है. फिलहाल सेशंस कोर्ट में सुनवाई जारी है. आर्यन के वकील ने कोर्ट में कहा कि एनसीबी को आर्यन के पास कुछ भी नहीं मिला था. आर्यन के पास न तो ड्रग्स नहीं थे और ना कैश. कोर्ट अब दोनों ओर की दलीलोंं को सुनने के बाद अपना फैसला सुनाएगी. इस दौरान आर्यन के वकील मानेशिन्दे ने कहा कि आज ही इसकी सुनवाई खत्म होनी चाहिए, जबकि ASG अनिल सिंह का कहना है कि ऐसा कई बार हुआ है कि एक से ज़्यादा दिन तक सुनवाई चली है. अब अनिल सिंह ने बात करना शुरू किया है.  इस मामले में दृग्स consumption, sale का बात सामने आया है. यह एक गंभीर मामला है और समाज पर इसका असर पड़ा है. कई जगहों पर रेव पार्टी में युवा दृग्स ले रहे हैं. यह एक चिंताजनक बात है. 

यह खबर भी पढ़ें- कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में अब कम्प्यूटर बाबा की एंट्री, ऐसे करेंगे प्रचार

अनिल सिंह ने कहा कि यह मामला एक या दो व्यक्ति से जुड़ा नहीं है. हम पूरे एक गैंग की बात कर रहे हैं कि आखिर कहाँ तक यह मामला गया है, और वहीं पता लगाने की कोशिश शुरू है. यह कहीं नहीं लिखा है कि किसने बुलाया, इनविटेशन कहां है? यह मानना मुश्किल है कि मैं कहीं जा रहा हूँ, मेरे साथ जो है, उसके पास ड्रग्स है और उसकी मुझे जानकारी नहीं है. यह इतना आसान नहीं है कि मैंने ड्रग्स केवल मेरे अपने सेवन के लिए लिया. इसलिए ड्रग्स के जड़ तक जाने के लिए जांच शुरू है. जब आरोपियों को गिरफ्तार किया गया तब दूसरे रिमांड के समय हमने conspiracy की बात कही है, उसका मतलब यही है कि सभी एक दूसरे से जुड़े हैं.

यह खबर भी पढ़ें-  न ड्रग्स, न कैश और न ही इंटरनेशनल रैकेट से लिंक तो फिर आर्यन खान की गिरफ्तारी क्यों: वकील

अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है उसमें ड्रग peddler भी शामिल हैं। आर्यन खान, अरबाज़ और ड्रग पैडलर के बीच चैट भी मिले हैं. हमने यह चैट अदालत को बताए हैं, आपको भी देता हूँ.. इसमें bulk quantity की बात की गई है। ज़ाहिर सी बात है कि यह केवल अपने consumption के लिए नहीं है. ऐसे दूसरे भी चैट हैं, जो मैं अदलात में नहीं पढना चाहता लेकिन अंतराष्ट्रीय पैडलर से बातचीत सामने आई है जिसमें हार्ड ड्रग्स का ज़िक्र है. जो voluntary statement रिवॉर्ड किया गया, जो पंचनामा है और जो व्हाट्सएप्प चैट है, उसे देखा जाए तो समझ आता है कि इस पूरे मामले की जाँच की जानी चाहिए और अगर किसी को छोड़ा गया तो मामले की जाँच में इसका असर पड़ सकता है.

First Published : 13 Oct 2021, 05:29:10 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.