logo-image

घर लौटे आर्यन के लिए शाहरुख और गौरी ने तैयार किया ये खास प्लान

जमानत मिलने पर जेल से घर लौटे आर्यन के लिए शाहरुख और गौरी ने उनके लिए स्पेशल रुटीन चार्ट बनाया है. जेल में रहने से आर्यन की सेहत पर काफी असर पड़ा है. उनकी सेहत को लेकर ये रुटीन चार्ट बनाया गया है.

Updated on: 30 Oct 2021, 08:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 30 सितंबर शनिवार को जमानत मिल गई है. जमानत मिलने के बाद वो अपने घर मन्नत पहुंचे. आर्यन का मन्नत के बाहर फैंस और मन्नत के अंदर उनके परिवार वालों ने स्वागत किया. आपको बता दें कि पिछले 28 दिनों से आर्यन मुंबई के ऑर्थर रोड़ जेल में बंद थे. उनके लिए ये 28 दिन किसी भयावह सपने से कम नहीं थे. जेल के उन मुश्किल भरे दिनों को आर्यन पूरी जिंदगी नहीं भुला सकेंगे. आज शाहरुख और गौरी खान के लिए सबसे खुशी वाले दिनों में से एक है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 BCCI Confirms : इतने देशी और विदेशी खिलाड़ी होंगे रिटेन, ये रही आखिरी तारीख 

आपको बता दें कि आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद घर लौटने पर उनके पिता शाहरुख और उनकी मां गौरी ने उनके लिए स्पेशल रुटीन चार्ट बनाया है. इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि इतनी कम उम्र में जेल जाना और विवादों में आना किसी की भी मानसिक स्थिति पर असर डाल सकता है. इस स्थिति में आर्यन खान की लाइफ को नॉर्मल करने के लिए किंग खान और गौरी ने खास तैयारी की है. जिससे आर्यन खान को जेल की यादों से बाहर निकलने में मदद मिलेगी.

मिली जानकारी के मुताबिक अब आर्यन खान को कई सारे हेल्थ चेकअप से गुजरना होगा. इसके साथ ही आर्यन के न्यूट्रिशन और उनकी अच्छी डाइट का पूरा ध्यान रखा जाएगा. आर्यन को ब्लड टेस्ट भी कराने होंगे. आपको बता दें कि जेल में रहने से आर्यन की सेहत पर काफी असर पड़ा है. क्योंकि आर्यन ने जेल में अच्छे से खाना भी नहीं खाया था. उनकी मां गौरी को बेटे की सेहत बड़ी चिंता है. आर्यन के लिए एक्सपर्ट Nutritionists की सलाह पर स्पेशल डाइट तैयार की जाएगी.

यह भी पढ़ें: गृहमंत्री ने कहा- नई शिक्षा नीति में भारत की मिट्टी की सुगंध

आपको बता दें कि आर्यन खान की फिजिकल चेकअप के अलावा मेंटल हेल्थ का भी ध्यान रखा जाएगा. इसके लिए शाहरुख खान और गौरी ने काउंसलिंग सेशन प्लान किया है. जिससे कि वो अपनी जिंदगी के उस हिस्से से बाहर निकल सके जिसने उन्हें अंदर से तोड़ा है. सबसे बड़ी बात यह है कि शाहरुख और गौरी आर्यन को पार्टी और पब्लिक की नजरों से दूर रखना चाहते हैं. आर्यन खान को NCB ने 2 अक्टूबर को क्रूज शिप ड्रग केस में गिरफ्तार किया था. इस मामले में 28 दिन तक कैद में रहने के बाद शनिवार को आर्यन खान घर लौटे हैं.