logo-image

महाराष्ट्र सरकार का कंगना पर हमला- रनौत को मुंबई छोड़ देना चाहिए, क्योंकि...

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) से जोड़ने और पुलिस की आलोचना से संबंधित अभिनेत्री कंगना रनौत की टिप्पणियों पर कहा कि जिन्हें महाराष्ट्र या मुंबई में असुरक्षित महसूस होता है.

Updated on: 04 Sep 2020, 06:23 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) से जोड़ने और पुलिस की आलोचना से संबंधित अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana Ranaut) की टिप्पणियों पर शुक्रवार को कहा कि जिन्हें महाराष्ट्र या मुंबई में असुरक्षित महसूस होता है, उन्हें यह राज्य छोड़ देना चाहिए. कंगना ने कहा था कि उन्हें उन लोगों से अधिक मुंबई पुलिस से डर लगता है, जिन्हें वे मूवी माफिया कहती हैं.

अनिल देशमुख ने कंगना का नाम लिए बगैर उनकी टिप्पणियों को हास्यास्पद बताया. उन्होंने मुंबई पुलिस की सराहना करते हुए कहा कि उसकी तुलना अकसर ब्रिटेन की स्कॉटलैंड यार्ड से की जाती है. देशमुख ने नागपुर में पत्रकारों से कहा कि ऐसे हालात में एक अभिनेत्री द्वारा इस तरह के बयान दिया जाना हास्यास्पद है. चाहे मुंबई हो या पूरा महाराष्ट्र, सब पुलिस के हाथों में सुरक्षित है.

राकांपा नेता देशमुख ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस राज्य में उचित कानून- व्यवस्था सुनिश्चित करने में सक्षम है और जिन्हें मुंबई या महाराष्ट्र में असुरक्षित महसूस होता है, उन्हें यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है. कंगना (33) द्वारा मुंबई और यहां की पुलिस को लेकर दिए गए विवादित बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली है. दरअसल शिवसेना नेता संजय राउत ने कथित तौर पर कंगना को कहा था कि अगर उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है तो उन्हें यहां नहीं आना चाहिए.

कंगना ने राउत के इस बयान से जुड़ी एक खबर को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर क्यों लगने लगी है. कंगना ने कहा था कि उन्हें 'बॉलीवुड में ड्रग माफिया' का पर्दाफाश करने के लिए हरियाणा या हिमाचल प्रदेश पुलिस की सुरक्षा चाहिए और वह मुंबई पुलिस की सुरक्षा स्वीकार नहीं करेंगी.