logo-image

कंगना रनौत को 'Y' श्रेणी सुरक्षा देने पर अनिल देखमुख का सरकार पर हमला, ये दुखद...

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच चल रही बहस अब भी जारी है.

Updated on: 07 Sep 2020, 04:06 PM

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच चल रही बहस अब भी जारी है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को गृह मंत्रालय (Home Ministry) ने 'Y' श्रेणी की सुरक्षा दी है. इस पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देखमुख (Anil Deshmukh) ने मोदी सरकार (Modi Government) पर पलटवार करते हुए कहा कि कंगना रनौत को सुरक्षा देना दुख का विषय है.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देखमुख ने कहा कि यह आश्चर्यजनक और दुखद है कि जो लोग मुंबई और महाराष्ट्र का अपमान करते हैं, उन्हें केंद्र द्वारा 'Y' स्तर की सुरक्षा दी जा रही है. महाराष्ट्र न केवल एनसीपी, शिवसेना या कांग्रेस का है, बल्कि बीजेपी और जनता का भी है. अगर महाराष्ट्र का अपमान होता है तो सभी पार्टी के लोगों को इसकी निंदा करनी चाहिए.

कंगना रनौत को Y कैटेगरी की सुरक्षा, क्वीन ने ट्वीट कर अमित शाह को बोला- थैंक्यू

गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी. इस पर कंगना रनौत ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था. इसके बाद कंगना को वाई कैटेगरी की सुरक्षा देने का फैसला लिया गया. कंगना ने ट्वीट कर गृहमंत्री अमित शाह का आभार जताया है.

केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने के बाद अब उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे. इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे.