logo-image

NCP में घर वापसी का सिलसिला जारी, अब दिलीप मोहिते शरद गुट में हुए शामिल

महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी NCP में सियासी उलटफेर के  बाद घर वापसी का सिलिसला जारी है. अजित पवार गुट के विधायक अब फिर से शरद गुट में शामिल हो रहे हैं. अजित पवार के समर्थक विधायक दिलीप मोहिते पाटिल ने 3 जुलाई को दावा किया कि अजित पवार ने बिना बताए विधायकों के साइन लिए थे. हम उनके इस कदम का स्वागत नहीं करते हैं. 

Updated on: 03 Jul 2023, 06:04 PM

नई दिल्ली:

Maharashtra Political News: महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी NCP में सियासी उलटफेर के  बाद घर वापसी का सिलिसला जारी है. अजित पवार गुट के विधायक अब फिर से शरद गुट में शामिल हो रहे हैं. अजित पवार के समर्थक विधायक दिलीप मोहिते पाटिल ने 3 जुलाई को दावा किया कि अजित पवार ने बिना बताए विधायकों के साइन लिए थे. हम उनके इस कदम का स्वागत नहीं करते हैं. बता दें कि इससे पहले सांसद अमोल कोल्हे शरद पवार गुट में शामिल हुए थे. अमोल ने कहा कि रविवार को राजभवन में जो हुआ अचानक हुआ है. कल मैं शरद पवार से मुलाकात करूंगा. मैंने अपनी अंदर की बात सुनी और फिर सोचा कि यह क्या हो रहा है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो लोकतंत्र का क्या होगा. यह जनता के साथ धोखा है. 
  
दिलीप मोहिते पाटिल रविवार (2 जुलाई) को शपथग्रहण समारोह में मौजूद थे. इनके अलावा एनसीपी विधायक मकरंद पाटिल भी बगावत के अगले दिन एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के गुट में आ गए. मकरंद पाटिल भी शपथग्रहण समारोह में मौजूद थे. आज शरद पवार की कार में बैठे दिखाई दिए. 

NCP में घर वापसी का सिलसिला जारी, अब दिलीप मोहिते शरद गुट में हुए शामिल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...