News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

पूर्व सीएम अजीत जोगी अस्पताल में भर्ती, मुंबई में चल रहा है इलाज

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव इस महीने की शुरुआत में दो चरणों में आयोजित किए गए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 29 Nov 2018, 09:00:38 AM
Ajit jogi (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जेसीसी) के संस्थापक अजीत जोगी को श्वास लेने में समस्या आने के बाद उनको मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक, श्री जोगी अब स्थिर हैं और जल्द ही उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी. अजीत जोगी को श्वास लेने में दिक्कत होना बताया जा रहा है. श्री जोगी ने बिलासपुर में हाल ही में आयोजित छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में मारवाही से चुनाव लड़ा है. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव इस महीने की शुरुआत में दो चरणों में आयोजित किए गए थे. परिणाम 11 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे. बताया जा रहा है कि 20 नवंबर को छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के बाद अजीत जोगी बीते सोमवार को रायपुर से मुंबई रवाना हुए थे. लगातार चुनाव प्रचार करने के बाद जोगी की सेहत खराब हो गई थी. 

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh Election: टीएस बाबा बोले-अजीत जोगी से समर्थन लेने की बजाय कांग्रेस विपक्ष में बैठना पसंद करेगी

गौरतलब है कि अजीत जोगी की पार्टी ने बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव लड़ा है. अजीत जोगी गठबंधन का प्रमुख चेहरा हैं और उन्होंने स्टार प्रचारक की भूमिका पूरे चुनाव में निभाई. बताया जा रहा है कि इसके चलते ही उनकी सेहत खराब हुई थी.

First Published : 29 Nov 2018, 07:42:56 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.