Advertisment

जन्मदिन की पार्टी के बाद 19 वर्षीय युवती के साथ चार दोस्तों ने किया दुष्कर्म, पुलिस जांच में जुटी

पीड़िता के गुप्तांग में दर्द की शिकायत के बाद उसे औरंगाबाद के उसके गृहनगर बेगमपुरा के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
जन्मदिन की पार्टी के बाद 19 वर्षीय युवती के साथ चार दोस्तों ने किया दुष्कर्म, पुलिस जांच में जुटी

after-the-birthday-party-four-friends-raped-with-19-year-old-girl

एक चौंका देने वाली घटना में, एक 19 साल की लड़की के चार दोस्तों द्वारा कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने यहां शनिवार को बताया कि पिछले महीने मुंबई में लड़की की जन्मदिन की पार्टी के दौरान कथित तौर पर उसके चार दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. मामला प्रकाश में उस वक्त आया जब पीड़िता के गुप्तांग में दर्द की शिकायत के बाद उसे औरंगाबाद के उसके गृहनगर बेगमपुरा के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें - जम्मू-कश्मीर में मचे हलचल को लेकर ब्रिटेन ने जारी किया एडवाइजरी, जानें क्या कहा

डॉक्टरों को पहली नजर में यह दुष्कर्म का मामला प्रतीत हुआ, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद लड़की ने दुष्कर्म की बात परिवार वालों को बताई. सात जुलाई को जब पीड़िता मुंबई गई हुई थी, तब उसके चार साथियों (अभी पहचान नहीं हो पाई है) ने लड़की को उनमें से एक के घर जन्मदिन की पार्टी मनाने को कहा. उसी दिन शाम को केक काटने के बाद चारों लड़कों ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया, जिसके बाद लड़की गहरे सदमे में चली गई और अपने परिजनों व मुंबई पुलिस को बिना बताए चुपचाप वापस लौट आई.

यह भी पढ़ें - देवेंद्र फडणवीस का EVM को लेकर विपक्ष पर वार,'परीक्षा में लिखने नहीं आता और दोष पेन को देते हैं'

Advertisment

जुलाई में हुई घटना के तीसरे हफ्ते के बाद उसने अपने गुप्तांग में दर्द की बात कही, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां से मामला 30 जुलाई को प्रकाश में आया. बेगमपुरा पुलिस थाने के अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "हमने इस संबंध में तुरंत प्राथमिकी दर्ज की और मुंबई के चूनाभट्टी पुलिस स्टेशन को इसकी सूचना दी. मुंबई पुलिस अब मामले की जांच करेगी.पुलिस के अनुसार पीड़िता की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. सामूहिक दुष्कर्म के कारण शायद उसे कई आंतरिक चोटें आई हैं. उसे निगरानी में रखा गया है. पीड़िता का बयान लेने के लिए पुलिस की एक टीम औरंगाबाद के लिए रवाना हो गई है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • जन्मदिन पार्टी के बाद दोस्त ने किया गैंगरेप
  • चार दोस्तों ने बहला कर किया दुष्कर्म
  • पुलिस ने मामला किया दर्ज
maharashtra Police Birthday mumbai Gangrape
Advertisment
Advertisment