News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

पत्नी की हत्या करने के बाद व्यक्ति ने थाने में किया समर्पण

महाराष्ट्र के ठाणें जिले के भिवंडी इलाके में पत्नी की चाकू गोद कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है . इससे पहले वह शख्स खून से सने चाकू के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा था .

Bhasha | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 06 Nov 2020, 06:55:22 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

ठाणे:  

महाराष्ट्र के ठाणें जिले के भिवंडी इलाके में पत्नी की चाकू गोद कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है . इससे पहले वह शख्स खून से सने चाकू के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा था . पुलिस ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी . शांति नगर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक ममता डिसूजा ने बताया कि अंसार नगर के रहने वाले रफीक मोहम्मद ने बुधवार की रात अपनी 38 साल की पत्नी की हत्या करने के बाद थाने आया . पुलिस के अनुसार रफीक की पत्नी का किसी और व्यक्ति के साथ कथित प्रेम संबंध की बात सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी . इससे वह व्यक्ति शर्मिंदगी महसूस कर रहा था और व्यथित था . पुलिस अधिकारी ने बताया कि 50 साल के आरोपी ने पत्नी पर नगांव स्थित उसकी बहन के घर पर हमला किया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी . इस संबंध में भारतीय दंड विधान की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है .

First Published : 06 Nov 2020, 06:55:22 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Wife Person Police Station