logo-image

कंगना के बाद अब पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा आज करेंगे राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात

पूर्व नौ सेना अधिकारी मदन शर्मा (Madan Sharma) के साथ शिवसेना (Shivsena) कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. मदन शर्मा के समर्थन में पूर्व सैनिक खड़े हो गए हैं.

Updated on: 15 Sep 2020, 11:12 AM

मुंबई:

पूर्व नौ सेना अधिकारी मदन शर्मा (Madan Sharma) के साथ शिवसेना (Shivsena) कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. मदन शर्मा के समर्थन में पूर्व सैनिक खड़े हो गए हैं. आज मदन शर्मा पूर्व सैनिकों के साथ राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से दोपहर 12 बजे राजभवन में मुलाकात करेंगे. दो दिन पहले ही मदन शर्मा से केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने घर जाकर मुलाकात की थी. रामदास अठावले ने पूर्व सैनिक मदन शर्मा को सुरक्षा देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि मदन सरकार पर जिस तरह से हमला हुआ, वह काफी गलत है.

यह भी पढ़ेंः छत्रपति शिवाजी के नाम पर होगा आगरा का मुगल म्यूजियम : सीएम योगी

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा था कि मदन शर्मा जी पर इतना हमला हुआ, हत्या के प्रयास का केस लगना चाहिए था. लेकिन सरकार इनकी है इसलिए पुलिस पर दबाव लाकर मुकदमा लगाया. नौसेना के अधिकारी पर इस तरह हमला करना अच्छी बात नहीं है, उन्हें पुलिस में जाना चाहिए था. लेकिन इस तरह गुंडागर्दी करना शिवसेना की आदत है.' अठावले ने आगे कहा, 'अभी कंगना रनौत को भी ड्रग के केस में फंसाने की कोशिश हो रही है, राज्य सरकार ने जांच करने के आदेश दिए हैं. जिस तरह कंगना रनौत को वाय प्लस सुरक्षा दी गई, उसी तरह की सुरक्षा मदन शर्मा को भी मिलनी चाहिए.

यह भी पढ़ेंः नालायक चीन के निशाने पर देश का अर्थ जगत, 1400 हस्तियों की जासूसी

वहीं, सेवानिवृत्त नौसेना​ अधिकारी मदन शर्मा ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोलते हुए उद्धव ठाकरे का इस्तीफा मांगा. उन्होंने कहा, 'मैं देख रहा हूं कि बॉम्बे में किस तरह का प्रशासन चल रहा है, इसको देख कर सिर्फ बंबई के लोग नहीं पूरे महाराष्ट्र और भारत के लोग परेशान हैं. मैं आग्रह करूंगा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कि अगर आपकी सरकार संविधान नहीं चला सकती है तो आप इस्तीफा दे.'