News Nation Logo

देवेंद्र फडणवीस के ट्वीट के बाद मचा सियासी बवाल, बवाल की वजह है ये ट्वीट

आर्यन खान ड्रग्स केस से शुरु हुई रार अब पूरी तरह सियासी हो गई है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार एक दूसरे पर सियासी तीर चला रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 10 Nov 2021, 04:26:03 PM
devendra

file photo (Photo Credit: social media)

highlights

  • नवाब मलिक की पीसी के बाद किया गया ट्वीट 
  • दोनों नेताओं की कलह आई खुलकर सामने
  •  एक दूसरे पर खुलकर लगाए जा रहे आरोप-प्रत्यारोप 

नई दिल्ली :

आर्यन खान ड्रग्स केस से शुरु हुई रार अब पूरी तरह सियासी हो गई है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार एक दूसरे पर सियासी तीर चला रहे हैं. ताजा कलह जब सामने आई जब एनसीपी नेता नवाब मलिक ने प्रेस कॅान्फ्रेंस कर पूर्व मुख्य मंत्री जमकर आरोप लगाए. इसके तत्काल बात ही पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फटणवीस ने ऐसा ट्वीट किया. जिसके बाद जुबानी जंग और तेज हो गई है. ट्वीट में देवेंद्र फडणवीस ने लिखा कि कभी भी सुअर से लड़ाई मत करो, इस ट्वीट का इसारा किधर जा रहा है. सीधे तौर पर तो कोई कहने को तैयार नहीं है. लेकिन दबी जुबान से जमकर राजनीति की जा रही है. हालाकि फड़णवीस ने प्रसिद्ध आइरिश नाटककार जॉर्ज बर्नाड शॉ की पंक्तियों को ट्वीट किया है.

यह भी पढें :Chhath Special Train: छठ के बाद लौटने वाले यात्रियों को रेलवे का तोहफा, चलाईं ये स्पेशल ट्रेनें

बता दें कि इससे पहले नवाब मलिक ने फडणवीस पर आरोप लगाते हुए सवाल किया था, 'रियाज भाटी कौन है? वह डबल पासपोर्ट के साथ पकड़ा गया और दाऊद का करीबी है. लेकिन उसे सिर्फ दो दिन में ही छोड़ दिया. उसे बीजेपी के कार्यक्रमों में आपके साथ देखा गया. मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि रियाज भाटी को पीएम के कार्यक्रम का पास तक मिला. उन्होंने कहा कि दूसरे देशों से अंडरवर्ल्ड डॉन देवेंद्र फडणवीस के नियुक्त किए पुलिस अधिकारियों को ठाणे में कॉल किया और मामला सुलट गया. नवाब मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि देवेंद्र फडणवीस ने साल 2016 में हुई नोटबंदी के बाद राज्य में जाली नोटों के धंधे को संरक्षण दिया.

 फडणवीस ने दावा किया कि नवाब मलिक ने अंडरवर्ल्ड के उन लोगों से जमीन खरीदी थी, जो कि 93 के बम ब्लास्ट केस में दोषी पाए गए थे. उन्होंने सवाल किया कि आखिर नवाब मलिक ने मुंबई में बम धमाके करने वालों से क्यों जमीन खरीदी? विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक और उनके परिवार पर 2005 में दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के 'फ्रंट मैन' मोहम्मद सलीम पटेल और 1993 के विस्फोट के दोषी बादशाह खान से 2.80 एकड़ का प्लॉट खरीदने का आरोप लगाया. हालाकि जिस ट्वीट के बाद राजनीतिक लड़ाई को धार मिली है वह ये है. कभी भी सुअर से लड़ाई मत करो..

First Published : 10 Nov 2021, 04:11:05 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.