logo-image

बीजेपी बैटमार विधायक के बाद अब कांग्रेस के कीचड़मार विधायक, पढ़ें पूरी खबर

आकाश विजयवर्गीय के मामले में कांग्रेस ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया था, लेकिन अब कांग्रेस के कीचड़मार विधायक की करतूत सामने आई है, जिससे पार्टी को शर्मसार होना पड़ सकता है.

Updated on: 05 Jul 2019, 08:00 AM

नई दिल्‍ली:

पिछले दिनों बैटमार बीजेपी विधायक की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरीं. मामला इतना तूल पकड़ गया कि पहले बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह और बाद में बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को दखल देना पड़ा और नेताओं को नसीहत देनी पड़ी कि ऐसे लोगों के लिए पार्टी में जगह नहीं होनी चाहिए. कांग्रेस ने भी इस मामले में बीजेपी को आड़े हाथों लिया था, लेकिन अब कांग्रेस के कीचड़मार विधायक की करतूत सामने आई है, जिससे पार्टी को शर्मसार होना पड़ सकता है.

VIDEO में देखें नितेश राणे की करतूत 

हुआ यूं कि महाराष्‍ट्र में मुंबई-गोवा राजमार्ग पर एक पुल का इंजीनियर प्रकाश शेडेकर राजमार्ग का निरीक्षण कर रहे थे. इस बीच वहां पहुंचे कांग्रेस विधायक नितेश नारायण राणे और उनके समर्थकों ने कांकावली में मुंबई-गोवा राजमार्ग के पास एक पुल पर इंजीनियर प्रकाश शेडेकर पर कीचड़ फेंका. बाद में उनलोगों ने इंजीनियर को नदी पर बने पुल से बांध दिया.

यह भी पढ़ें : ...तो इस कारण रद्द हो सकती है सलमान खान की जमानत, कोर्ट ने लगाई फटकार

इससे पहले मध्‍य प्रदेश में बीजेपी के विधायक और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के बेटे ने जर्जर मकान को को तोड़ने गए नगर निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से धुनाई कर दी. इसका वीडियो वायरल हो गया. इंदौर नगर निगम के अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने आई थी, लेकिन आकाश नगर निगम के अधिकारियों पर ही बरस पड़े. वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश नगर निगम के अधिकारी पर हमला करते हुए दिखे थे. बताया जा रहा है कि नगर निगम की टीम और विधायक के बीच बहस हुई. जो बाद में बढ़ती चली गई. जिसके बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ बदसलूकी की.

आप भी देखें आकाश विजयवर्गीय का VIDEO