logo-image

Maharashtra Politics: CM एकनाथ शिंदे से मिलने पहुंचे गोविंदा, मुंबई नॉर्थ वेस्ट से लड़ सकते हैं चुनाव

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की सियासत में एक नई हलचल है. गोविंदा शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होंगे. गुरुवार को वो सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की. अटकलें तेज हो चली है कि शिंदे गुट से उन्हें टिकट मिलेगा.

Updated on: 28 Mar 2024, 04:30 PM

नई दिल्ली:

Maharashtra Politics: मुंबई से फिल्म अभिनेता गोविंदा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. गोविंदा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलने पहुंचे हैं. सीएम से मिलने के साथ ही अटकलें तेज हो गई हैं कि वह लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा को सीएम शिंदे की पार्टी शिवसेना (शिंदे गुट) से उम्मीदवार बनाया जा सकता है. शिंदे की पार्टी (शिवसेना शिंदे) गोविंदा को मुंबई नॉर्थ वेस्ट से टिकट दे सकती है. इस सीट से उद्धव ठाकरे (शिवसेना गुट) की तरफ से अमोल कीर्तिकर को उम्मीदवार बनाया है.

 इससे पहले बुधवार को गोविंदा ने शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) के प्रवक्ता और पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से मुलाकात की थी. मुलाकात के अगले दिन गोविंदा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलने पहुंचे. इसके बाद कयास लगाए जाने लगा कि शिंदे गुट मुंबई नॉर्थ वेस्ट से उन्हें टिकट दे सकती है. 

 कांग्रेस सांसद रह चुके हैं गोविंदा 
गोविंदा पहली बार चुनाव नहीं लड़ेंगे. इससे पहले वह 2004 से 2009 तक सांसद रह चुके हैं. कांग्रेस पार्टी की टिकट पर गोविंदा मुंबई नॉर्थ से सांसद चुने गए थे. गोविंदा ने बीजेपी के राम नाइक को भारी मतों से परास्त किया था. लोकसभा चुनाव जीतने के बाद गोविंदा राजनीति में भी स्टार बन गए थे.