logo-image

सीएम योगी पहुंचे मुंबई, एक्टर अक्षय कुमार से की मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई पहुंच गए हैं. बुधवार को यूपी के सीएम योगी बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लखनऊ नगर निगम (म्युनिसिपल) बॉण्ड को सूचीबद्ध किए जाने के मौके पर आयोजित समारोह में शामिल होंगे.

Updated on: 01 Dec 2020, 10:53 PM

नई दिल्ली :

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई पहुंच गए हैं. बुधवार को यूपी के सीएम योगी बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लखनऊ नगर निगम (म्युनिसिपल) बॉण्ड को सूचीबद्ध किए जाने के मौके पर आयोजित समारोह में शामिल होंगे. इससे पहले आज यानी मंगलवार को मुंबई में वो एक्टर एवं निर्माता अक्षय कुमार से मुलाकात की. 

सीएम योगी ने अक्षय कुमार को यूपी में फिल्म बनाने का न्यौता देते हुए कहा कि यूपी में फिल्म निर्माण की असीम संभावनाएं हैं. इसके दृष्टिगत राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है. उन्होंने आगे कहा कि सूबे में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर सम्भव सहयोग व सुविधा प्रदान की जा रही है. 

इसे भी पढ़ें:चिराग ने तेजस्वी के ऑफर को ठुकराया, सुशील मोदी के खिलाफ नहीं उतारेंगे प्रत्याशी

मुख्यमंत्री जी ने कहा कि फिल्म अभिनेता श्री अक्षय कुमार ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया. ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता उत्पन्न करने में मददगार सिद्ध होती हैं.

अक्षय कुमार ने सीएम योगी से मुलाकात के दौरान फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए सरकार के प्रयासों की सराहना की. इसके साथ ही फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय पर प्रसन्नता व्यक्त की.