logo-image

BMC चुनाव में आम आदमी पार्टी की घोषणा,  बिजली और पानी देंगे मुफ्त 

आप की मुंबई नेता प्रीती मेनन शर्मा ने कहा की हम मुंबईकरों को 200 यूनिट मुफ्त बिजली और 20 हजार लीटर पानी मुफ्त देंगे.. साथ ही महिलाओं को बस ट्रैवल मुफ्त कर देंगे

Updated on: 17 May 2022, 04:44 PM

नई दिल्ली:

आप की मुंबई नेता प्रीती मेनन शर्मा ने कहा की हम मुंबईकरों को 200 यूनिट मुफ्त बिजली और 20 हजार लीटर पानी मुफ्त देंगे.. साथ ही महिलाओं को बस ट्रैवल मुफ्त कर देंगे.. मुंबई देश की नहीं एशिया की सब से धनी महानगर पालिका है.. बीएमसी का सालाना बजट 50 करोड़ रुपए का है और बैंक में 70 हजार करोड़ रुपए फिक्स्ड डिपोजिट है इसके बावजूद शिवसेना ने मुंबईकरों को उनके हक अधिकार नहीं दिए सिर्फ लूटने का काम किया है.. मुंबई में कोस्टल रोड की जरूरत नहीं है लेकिन आदित्य ठाकरे का पेट प्रोजेक्ट होने की वजह से उसपर करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे है.. इसके साथ आप ने यह भी बताया कि आम आदमी पार्टी मुंबई बीएमसी के सभी सीटों पर बिना किसी आलाएंस के चुनाव लडेगी..सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले का हम स्वागत करते है क्योंकि हम कोर्ट संविधान को मानने वाले लोग है.. सुप्रीम कोर्ट का फैसला बिल्कुल सही है कि बारिश के बाद ही मुंबई बीएमसी के चुनाव कराए जाएं..लेकिन हम चाहते है बीएमसी चुनाव EVM पर नहीं बल्कि बेलेट पेपर है कराए जाएं..

कांग्रेस इस चुनाव में अकेले ही उतारना चाहती है लेकिन अगर आला कमान अगर महा विकास आघाड़ी का फार्मूला का आदेश देगी तो हमें उसे मानना ही पड़ेगा.. एनसीपी किस के साथ रहेगी यह उनकी पार्टी का फैसला है.. आम आदमी पार्टी भाजपा की B टीम है इसलिए वो कांग्रेस का घोषणा पत्र चुराते है और फिर उसे अपना घोषणा पत्र कहकर जनता के सामने रखते है.. मुंबई में मुफ्त बिजली पानी की बात सब से पहले कांग्रेस ने कही थी और आज भी हम उसपर कायम है. आप ने यह फार्मूला पंजाब में भी किया लेकिन अब तक तो पंजाब में कुछ कर नहीं पाए है.. राहुल गांधी बीएमसी चुनाव से पहले मुंबई के शिवाजी पार्क में आकर जनता को संबोधित करेंगे.