logo-image

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान, बोली यह बात

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की सियासत में जारी घमासान ( Maharashtra Political Crisis ) के बीच महाराष्ट्र मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमारे उन विधायकों पर लाखों रुपए खर्च किए जा रहे हैं

Updated on: 26 Jun 2022, 08:35 AM

highlights

  • आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमारे विधायकों पर किए जा रहे लाखों रुपए खर्च 
  • असम में लाखों बाढ़ पीड़ितों को उनके हालातों पर छोड़ दिया गया है
  • पहली बार विपक्ष सत्ताधारी दल छोड़कर किसी गुट का समर्थन कर रहा

नई दिल्ली:

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की सियासत में जारी घमासान ( Maharashtra Political Crisis ) के बीच महाराष्ट्र मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ( Shiv Sena leader Aaditya Thackeray  ) ने कहा कि हमारे उन विधायकों पर लाखों रुपए खर्च किए जा रहे हैं जिन्हें जबरन वहां ले जाया गया। उन पर प्रतिदिन 9 लाख रुपए खर्च किया जा रहा है और उसी असम में लाखों बाढ़ पीड़ितों को उनके हालातों पर छोड़ दिया गया है। पहली बार विपक्ष सत्ताधारी दल छोड़कर किसी गुट का समर्थन कर रहा है. 

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा ​कि कई लोगों ने मुझसे कहा कि कई नेता आएंगे और जाएंगे लेकिन कोई भी इस मुख्यमंत्री जैसा नहीं होगा... वे सूरत और फिर गुवाहाटी क्यों गए? पार्टी तोड़ने के लिए ही गए। वहां कई विधायक ऐसे हैं जिन्हें वहां रहने के लिए मजबूर किया गया है। 10-15 विधायक हमारे संपर्क में हैं. महाराष्ट्र में पिछले 2-4 दिनों को देखकर ऐसा लगता है कि जो चले गए, वों अच्छे के लिए गए... पूरे देश ने देखा कि कोरोना के दौरान सबसे अच्छा काम करने वालों को अपना सरकारी आवास छोड़ना पड़ा. शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि यह महाराष्ट्र का दुर्भाग्य है कि जब बेरोजगारी और महंगाई है, तो कुछ लोगों को केवल सत्ता में आने की चिंता है। शिवसेना प्रमुख के बिना उनका (बागी विधायक) अस्तित्व भी नहीं रह सकता और उनसे कोई पूछेगा भी नहीं.