logo-image

सामने आया मुंबई पुलिस का बेरहम चेहरा, पिटाई से एक व्यक्ति की मौत

एक बार फिर मुम्बई पुलिस का बेरहम चेहरा सामने आया है। मुम्बई के कांदिवली इलाके में सड़क किनारे शराब पी रहे उत्तम खैतापुर नाम के शख्स

Updated on: 29 Sep 2016, 08:48 AM

मुंबई:

एक बार फिर मुम्बई पुलिस का बेरहम चेहरा सामने आया है। मुम्बई के कांदिवली इलाके में सड़क किनारे शराब पी रहे उत्तम खैतापुर नाम के शख्स को पुलिस से डंडे से सिर पर इतना मारा की जिसके बाद उसकी मौत हो गई। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

करीब 40 साल के उत्तम नाम का शख्स कांदिवली के दामू नगर इलाके में सड़क किनारे दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। बाइक पर राउंड लगाने पहुचे 2 पुलिस वालो ने डंडे से मारकर इन्हें भगाना चाहा । पर डंडो का वार इतना ज्यादा था की उसी दौरान उत्तम की मौत हो गई। परिवार का आरोप है कि पुलिस ने बेरहमी से उत्तम के सिर पर डंडे मारे जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई ।

जिसके बाद परिजन उत्तम को अस्पताल ले गये। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के डंडे से पिटाई से हुई मौत की रिपोर्टिंग करने पहुचे मीडिया कर्मियों को जब अस्पताल की प्राइवेट सिक्योरिटी रोकने लगी तो परिवार ने आपा खो दिया और हंगामा किया। जहाँ मृतक उत्तम के परिजन न्याय की गुहार लगाते रहे।

इस घटना के बाद पुलिस को जवाब देते नहीं बन रहा । पुलिस का कहना है कि जाँच के बाद ही साफ़ हो पाएगा की आखिरकार उत्तम की मौत कैसे हुई ? पुलिस का कहना है की अगर बाइक पर निगरानी रखने वाले पुलिस कर्मी दोषी पाए गए तो कार्यवाई होगी ।