News Nation Logo

मुंबई में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

मुंबई के मानखुर्द मंडाला इलाके में एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लगी है. यहां स्क्रैप गो-डाउन में आग लगी है. घटनास्थल पर करीब दो दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई है. अभी तक किसी के कोई हताहत होने की खबर सामने नहीं आयी है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 05 Feb 2021, 04:47:39 PM
fire has broken out at a godown in Mankhurd

मुंबई में लगी भीषण आग, (Photo Credit: @ANI)

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के मानखुर्द (Mankhurd) इलाके में शुक्रवार दोपहर को भीषण आग लगने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि जिस जगह आग लगी है, वहां कबाड़ के समान बहुत बड़ा ढेर है. दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. शुक्रवार दोपहर आग लगने के साथ ही काले धुएं के विशाल गुब्बार को इस क्षेत्र से निकलते देखा गया. मिली जानकारी के अनुसार आग काफी भीषण है, तकनीकी भाषा में कहा जाए तो 3 लेवल की आग है और पानी के कई टैंकर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

दरअसल, मुंबई के मानखुर्द मंडाला इलाके में एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लगी है. यहां स्क्रैप गो-डाउन में आग लगी है. घटनास्थल पर करीब दो दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई है. अभी तक किसी के कोई हताहत होने की खबर सामने नहीं आयी है. बता दें कि जैसे की आग लगने की सूचना सामने आई उसके तुरंत बाद ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि दमकल विभाग ने कबाड़ गोदाम में लगी आग को तीसरे स्तर की आग घोषित की है. क्योंकि आग लगातार बढ़ती ही जा रही है.

आग लगने की वजह का अभी तर पता नहीं चल पाया है कि आग किस वजह से लगी है. वहीं, दमकल विभाग की गाड़ियों ने फायर फाइटिंग का काम शुरू कर दिया है. फायर ब्रिगेड द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. आग इतना भयंकर है कि 10 से 15 फीट तक धुएं का गुबार देखा जा सकता है. दोपहर 2 बजकर 44 मिनट पर आग लगी.  आग मानखुर्द के कुर्ला स्क्रैप में स्क्रैप मैटेरियल में लगी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आग की लपटें दूर से दिखाई दे रही है. गनीमत है कि अभी तक आग की चपेट में आकर किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

बताया जा रहा है कि मुंबई के मानखुर्द इलाके में 100 से अधिक कबाड़ की दुकानें हैं. करीब दो दर्जन दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुईं हैं. ऐहतियातन दमकल विभाग ने पुलिस और बीएमसी की मदद से आस-पास के इलाके को खाली कराया है.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Feb 2021, 04:25:19 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो