News Nation Logo
Banner

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा था बच्चा, भगवान के अवतार में आए NDRF के जवानों ने बचाई जान

बच्चे को बोरवेल से बाहर निकालने के बाद उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. राहत की बात ये है कि बच्चा बिल्कुल ठीक है.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 14 Nov 2019, 08:20:52 PM
बच्चे को अस्पताल ले जाते सुरक्षाकर्मी

बच्चे को अस्पताल ले जाते सुरक्षाकर्मी (Photo Credit: https://twitter.com/ANI)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के नासिक में 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. बता दें कि नासिक के कलवान तालुका क्षेत्र में गुरुवार सुबह ये बच्चा बोरवेल में गिर गया था, जिसके बाद बच्चे को बचाने के लिए NDRF की टीम लगाई गई थी. घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद NDRF की टीम ने बच्चे को सफलतापूर्वक बाहर निकाल लिया.

ये भी पढ़ें- पिता के करोड़ों का बिजनेस छोड़ होटल में बर्तन धोता रहा बेटा, शिमला की सड़कों पर काटी रातें

बच्चे को बोरवेल से बाहर निकालने के बाद उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. राहत की बात ये है कि बच्चा बिल्कुल ठीक है. डॉक्टरों ने बताया कि बोरवेल से बाहर निकाले गए बच्चे की हालत स्थिर है. बता दें कि अभी हाल ही में तमिलनाडु के त्रिची शहर के नाडुकाटुपत्ती गांव में 2 वर्षीय सुजीत विल्सन बोरवेल में गिर गया था.

ये भी पढ़ें- 5 लोगों की हत्या के आरोप में लादेन गिरफ्तार! क्रेन से उठाकर ट्रक में लादकर ले गए अधिकारी

सुजीत बीते 25 अक्टूबर को बोरवेल में गिरा था, जिसे बचाया नहीं जा सका. बचावकर्मियों ने सुजीत के शव को बोरवेल से बाहर निकाला था. तमिलनाडु के एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि बोरवेल में गिरे सुजीत की मौत शायद पहले ही हो चुकी थी और उसका शव गलने लगा था. अधिकारी ने बताया कि सुजीत जिस बोरवेल में गिरा था, उसमें से दुर्गंध भी आने लगी थी.

ये भी पढ़ें- JNU में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति के साथ तोड़फोड़, NSUI ने कहा नहीं तोड़ी गई मूर्ति

बोरवेल में गिरे सुजीत को सही-सलामत बचाए जाने के लिए देशभर में दुआएं मांगी जा रही थीं. मासूम बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू की कई टीमें लगी थीं, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी मासूम बच्चे को बचाया नहीं जा सका था. सुजीत की मौत की खबर मिलने के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. देश के बड़े-बड़े नेताओं से लेकर आम जनता ने भी सुजीत की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उसकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं की थीं.

First Published : 14 Nov 2019, 08:20:52 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो