News Nation Logo
कल सुबह बिपिन रावत के घर जाएंगे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी प्रधानमंत्री के आवास पर सीसीएस की आपात बैठक होगी हेलीकॉप्टर हादसे में एक शख्स को​ जिंदा बचाया गया: डीएम हेलीकॉप्टर हादसे पर बयान जारी करेगी वायु सेना वायुसेना ने CDS बिपिन रावत की मौत की पुष्टि की वायुसेना ने सीडीएस बिपिन रावत की मौत की पुष्टि की DNA टेस्ट से होगी शवों की पहचान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना के हेलीकॉप्टर हादसे के बारे में पीएम मोदी को दी जानकारी हेलीकॉप्टर क्रैश में अब तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद CDS बिपिन रावत के घर पहुंचे एमएम नरवणेRead More » CDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश मामले में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कल संसद में देंगे बयान ढाई बजे हेलीकॉप्टर में लगी आग बुझाई गई

मुंबई में चलती ऑटो रिक्शा में लगी आग, 2 महीने के बच्चे समते 8 झुलसे

रविवार देर रात मुंबई के शिवाजीनगर में चलती ऑटो रिक्शा में आग लग गयी। जिसके कारण ऑटो में सवार एक ही परिवार के 8 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।

News Nation Bureau | Edited By : Soumya Tiwari | Updated on: 26 Sep 2016, 07:48:42 AM

मुंबई:

रविवार देर रात मुंबई के शिवाजीनगर में चलती ऑटो रिक्शा में आग लग गयी। जिसके कारण ऑटो में सवार एक ही परिवार के 8 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। झुलसे हुए सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

रविवार रात करीब 9 बजे शिवाजी नगर से लोकमान्य तिलक टर्मिनल जा रही एक ऑटो रिक्शा में अचानक आग लग गई। जानकारी के मुताबिक ऑटो में सीएनजी का रिसाव हो रहा था और स्पार्क की वजह से ऑटो में आग लगी। जिससे ऑटो में सवार 8 लोग इस आग में झुलस गए। झुलसे हुए सभी लोगों को सायन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है जहाँ उनकी हालात गंभीर बानी हुई है। इन 8 लोगों में 2 बच्चे भी शामिल हैं जिनकी उम्र महज 2 महीने बताई जा रही है।

शिवाजीपुलिस स्टेशन के सबइंस्पेक्टर सचिन सानप ने बताया कि 'घायल हुए ऑटो सवार दरअसल मुंबई से कर्नाटक एक फैमिली फंक्शन में शरीक होने जा रहे थे पर ऑटो में आग लग गयी। इन घायलों में कुल 8 लोग जख्मी हुए हैं। घायलों में 3 महिलायें और 5 बच्चे शामिल हैं'। अभी सभी की हालत गंभीर है। 

First Published : 26 Sep 2016, 07:34:00 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.