News Nation Logo

BREAKING

Banner

Mumbai Rain : मुंबई में भारी बारिश से 20 उड़ानें रद, ट्रेन सेवा भी प्रभावित

भारी बारिश के चलते मुंबई और पूरे तटीय कोंकण के इलाके जलभराव की चपेट में आ गए हैं. मौसम विभाग का कहना है कि औसतन 15 सेंटीमीटर की बारिश दर्ज की गई है.

By : Sunil Mishra | Updated on: 06 Sep 2019, 11:39:40 PM
मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गया है.

मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गया है.

नई दिल्‍ली:

मुंबई में भारी बारिश के चलते मौसम विभाग ने औरेंज अलर्ट को रेड अलर्ट में तब्‍दील कर दिया है. भारी बारिश के चलते मुंबई एयरपोर्ट से 20 उड़ानें रद्द कर दी गईं हैं, जबकि 280 उड़ानों में देरी हुई. बुधवार रात 11.30 बजे तक 24 विमान मुंबई एयरपोर्ट पर फंसे रहे. काफी कोशिश के बाद 10.30 और 11.10 के बीच मात्र 5 विमान उड़ान भर सके. भारी बारिश के चलते मुंबई और पूरे तटीय कोंकण के इलाके जलभराव की चपेट में आ गए हैं. मौसम विभाग का कहना है कि औसतन 15 सेंटीमीटर की बारिश दर्ज की गई है, जबकि थाने और पालघर में लगभग 18 सेंटीमीटर और 17 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई. मुंबई के कई निचले इलाकों में 6-12 इंच तक पानी भर गया है. भारी बारिश के चलते मुंबई और आसपास के इलाकों में रेल सेवा भी प्रभावित हुई है.

मुंबई के लगभग सभी हिस्सों में जल स्तर बढ़ गया है. एनडीआरएफ की टीमें अलर्ट पर हैं और कुर्ला, परेल और अंधेरी में तैनात हैं.



अंधेरी की ओर जाने वाली लोकल ट्रेन छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (CSMT) सुबह 5:22 बजे और पनवेल की ओर जाने वाली लोकल ट्रेन CSMT से सुबह 6 बजे रवाना हुई. इस रूट पर सेवाएं बहाल हो गई हैं. 



First Published : 05 Sep 2019, 08:18:03 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mumbai Rain Flight Rail
×