logo-image

भोपाल में पड़ोसी से झगड़े के बाद महिला ने 2 साल की बच्ची को मार डाला

भोपाल में दो पड़ोसनों के झगड़े में एक दो साल की बच्ची की हत्या कर दी गई. रोज-रोज हो रहे झगड़े के बाद एक पक्ष की महिला ने दूसरे पक्ष की बेटी को मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 12 Sep 2019, 05:53 PM

भोपाल:

भोपाल में दो पड़ोसनों के झगड़े में एक दो साल की बच्ची की हत्या कर दी गई. रोज-रोज हो रहे झगड़े के बाद एक पक्ष की महिला ने दूसरे पक्ष की बेटी को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. भोपाल के हबीबगंज इलाके में मीरा नगर मल्टी में दो साल की बच्ची की हत्या कर दी गई. यहां रहने वाली मोहिनी का हर रोज अपने पड़ोस में रहने वाली अनुषा से झगड़ा होता था. मोहिनी की दो साल की बेटी और और एक चार साल का बेटा है. सुबह घर के बाहर से हर्षिता अचानक से गायब हो गई.

यह भी पढ़ें- नए ट्रैफिक नियम को लेकर सीएम कमलनाथ ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कही ये बात

परिवार वालों और मोहल्ले के लोगों ने उसे ढूंढा लेकिन बच्ची का कहीं भी पता नहीं चला. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को बुलाया. जब सारा मामला पुलिस को बताया गया तो उन्हें पड़ोसी अनुषा पर संदेह हुआ. पूलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बता दी. उसने बताया कि उसने बच्ची की हत्या कर दी है.

यह भी पढ़ें- MP में इतनी बारिश क्यों हो रही है, क्या है इसका कारण, जानिए एक क्लिक में

आरोपी अनुषा चार साल से अपने बेटे के साथ यहां रह रही है. उसका हर रोज पड़ोस की हर्षिता से झगड़ा होता था. इसी का बदला लेने के लिए उसने हर्षिता की हत्या करने की साजिश रची. साजिश के हिसाब से उसने बच्ची को बहला फुसला कर अपने घर बुला लिया. जहां उसने उसकी गला दबा कर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- भारी भरकम जुर्माने से बचने का UP के परिवहन मंत्री ने बताया तरीका, आप भी जानें

हत्या के बाद अनुषा ने हर्षिता के शव को एक साड़ी में लपेट कर रखा था. जिसके बाद वह उसे दाना पानी रेस्टोरेंट के पास सूनसान जगह पर फेंक आई. अनुषा को कई लोगों ने बैग लेकर जाते हुआ देखे. संदेह पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. जिसके बाद उसकी निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया.