logo-image

बालाघाट में दो बच्चों के साथ तालाब में कूदकर महिला ने दी जान

बालाघाट जिले के परसवाड़ा थाने क्षेत्र के अरंडिया गांव में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ तालाब में कूद कर खुदकुशी कर दी. तालाब में डूबने के कारण मां समेत बच्चों की मौत हो गई.

Updated on: 14 Oct 2019, 03:24 PM

बालाघाट:

बालाघाट जिले के परसवाड़ा थाने क्षेत्र के अरंडिया गांव में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ तालाब में कूद कर खुदकुशी कर दी. तालाब में डूबने के कारण मां समेत बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 9 बजे तक महिला अपने घर पर ही थी. लेकिन कुछ देर बाद वह खेत में पहुंची और पास के तालाब में कूद गई.

यह भी पढ़ें- सबसे बड़ी कार्रवाई; इस मामले में महराजगंज के डीएम और 2 एसडीएम समेत 5 अधिकारी निलंबित

आस-पास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने जब यह देखा तो वह मौके पर दौड़ पड़े. ग्रामीणों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची. गोताखोरों ने दोनों बच्चों और महिला के शव को बाहर निकाला. पुलिस को आशंका है कि पारिवारिक कलह के चलते महिला ने यह कदम उठाया है.

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री योगी की किसानों से अपील, खेतों में न जलाएं पराली

आत्महत्या की खबर जैसे ही गांव में फैली तो ग्रामीण तालाब के पास पहुंच गए. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. महिला की आत्महत्या से गांव में शोक छा गया. महिला ने आत्महत्या क्यों की पुलिस इसका कारण खोज रही है. पुलिस परिवार वालों सहित आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है.