logo-image

एमपी: पहले महिला ने किया 16 श्रृंगार फिर 2 बच्चों समेत लगाई फांसी

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने दो बच्चों एक बेटा और बेटी समेत फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि उसकी बेटी 6 साल और बेटा 3 साल का था.

Updated on: 16 Dec 2020, 02:18 PM

विदिशा:

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने दो बच्चों एक बेटा और बेटी समेत फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि उसकी बेटी 6 साल और बेटा 3 साल का था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शवों को कब्जे में ले लिया है और आगे की मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं इस खबर की जिसे भी जानकारी मिली हर कोई हैरान है. मृतक महिला का नाम रूपवती और उम्र 28 साल बताई जा रही है. वो आंगनवाड़ी में सहायिका के तौर पर काम करती थी. 

और पढ़ें:  2 महीने बच्चे को 16 करोड़ का इंजेक्शन, इतना महंगा है इस बीमारी का इलाज

इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की 4 महीने पहले डिलीवरी हुई थी और उसका बच्चा दो महीने ही जिंदा रहा था. वहीं परिजनों ने पुलिस को बताया कि तभी से वो कुछ बहकी-बहकी हरकतें करने लगी थी. महिला का पति ड्राइवर है और घटना के समय वह गांव में ही था.

महिला के पड़ोसियों का कहना है कि आत्महत्या करने से पहले महिला ने अपना पूरा श्रृंगार किया था, जिससे वो एक सुहागिन के रूप में दुनिया से रुखसत हो सके. ये पूरी घटना रविवार शाम के समय हुई जब महिला अपने बच्चों के साथ एक शादी से घर वापस लौटी थी.  पुलिस इस पूरे ममले की छानबीन में जुटी हुई.