logo-image

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर शिवराज सिंह चौहान को ये क्या बोल गई कांग्रेस

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने बीजेपी पर मध्य प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाया.

Updated on: 13 Apr 2020, 07:12 AM

Bhopal:

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसके चलते मध्य प्रदेश में भी तेजी हर रोज नए मामले सामने आ रहे हैं. इन्हीं आंकड़ों को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है तो वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के टि्वटर हैंडल से शिवराज सिंह को "पनौती" कहा.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने बीजेपी पर मध्य प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में कोरोना संकट के चलते अभी तक ना तो मंत्रिमंडल का गठन हुआ है, ना ही स्वास्थ्य मंत्री या गृह मंत्री का प्रभार किसी को दिया गया है. उन्होंने कहा कि दुनिया में कहीं और इस तरह का उदाहरण देखने को नहीं मिलेगा.

यह भी पढ़ें-

इसके बाद रविवार देर रात मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने टि्वटर हैंडल पर शिवराज सिंह चौहान को 'पनौती' बताते हुए ट्वीट किया है. ट्वीट में लिखा है, 'कोरोना से मप्र में संक्रमण का औसत दो गुना, ठीक होने का औसत आधा और मरने का औसत तीन गुना है. किसकी नज़र लग गई मप्र को..? शिवराज पनौती.' बता दें कि ट्विटर पर 'शिवराज पनौती' काफी समय तक ट्रेंड कर रहा था.

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने देश में कोरोना संकट के लिए बीजेपी नीत केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने बीजेपी पर यह आरोप भी लगाया कि मार्च में कोरोना संकट के दौरान संसद की कार्यवाही केंद्र सरकार ने महज इसलिए स्थगित नहीं होने दी, जिससे मध्यप्रदेश की विधानसभा चलती रहे और उनकी अगुवाई वाली राज्य सरकार को गिराया जा सके. कमलनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'जाहिर है कि संसद इसलिये चल रही थी, ताकि मध्य प्रदेश विधानसभा चलती रहे और कांग्रेस की सरकार गिरायी जा सके.

कमलनाथ ने कहा कि देश में कोरोनावायरस के संक्रमण के कारण हालात बहुत नाजुक हैं और अगर संक्रमण के परीक्षण का दायरा बढ़ा दिया जाये तो मरीजों की संख्या में बेतहाशा बढ़ोतरी होगी. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में गंभीर आर्थिक संकट की स्थिति है. इसके मद्देनजर केंद्र सरकार को आर्थिक पैकेज देने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिये.