News Nation Logo
अनन्या पांडे से सोमवार को फिर पूछताछ करेगी NCB अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी कार्यालय से रवाना हुईं, करीब 4 घंटे चली पूछताछ DRDO ने ओडिशा के चांदीपुर रेंज से हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (HEAT) का सफल परीक्षण किया कल जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक 27 अक्टूबर को, छठ पूजा उत्सव के लिए ली जाएगी अनुमति 1971 के भारत-पाक युद्ध ने दक्षिण एशियाई उपमहाद्वीप के भूगोल को बदल दिया: सीडीएस जनरल बिपिन रावत माता वैष्णों देवी मंदिर में तीर्थयात्रियों के बीच कोरोना का प्रसार रोकने के लिए नए दिशा-निर्देश जारी दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक आदमी की अचानक तबीयत ख़राब होने पर फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग 1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक

मध्य प्रदेश के नए पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी ने अपना पद्भार संभाला

राज्य सरकार ने पिछले दिनों पुलिस महानिदेशक वी. पी. सिंह को हटाकर जौहरी को डीजीपी बनाने का फैसला लिया था.

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 12 Mar 2020, 01:46:09 PM
mp

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) विवेक जौहरी (Photo Credit: News State)

BHOPAL:

मध्य प्रदेश के नए पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) विवेक जौहरी ने गुरुवार सुबह पुलिस मुख्यालय पहुंचकर पद्भार संभाल लिया. वहीं 31 पुलिस अधिकारियों के तबादले भी किए गए हैं. राज्य सरकार ने पिछले दिनों पुलिस महानिदेशक वी. पी. सिंह को हटाकर जौहरी को डीजीपी बनाने का फैसला लिया था. गुरुवार को जौहरी ने पुलिस मुख्यालय पहुंचकर पदभार ग्रहण कर लिया.

यह भी पढ़ें- फर्जी दस्तावेज के आधार पर भर्ती में 2 पूर्व कुलपतियों सहित 5 पर मामला दर्ज

आईपीएस अफसर विवेक जौहरी मध्य प्रदेश कैडर के 1984 बैच के अधिकारी हैं, वे बीएसएफ में महानिदेशक थे. प्रतिनियुक्ति से वापसी पर राज्य सरकार ने पांच मार्च को उन्हें पुलिस महानिदेशक पदस्थ किया था. उनके पदभार संभालने तक स्पेशल डीजी सायबर सेल को पुलिस महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया था. एक तरफ नए डीजीपी के तौर पर जौहरी ने पदभार संभाला वहीं अधिकारियों के तबादले किए गए हैं.

First Published : 12 Mar 2020, 01:45:49 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mp News Vivek

वीडियो