News Nation Logo

देश की जनता को भाजपा की नीति और नीयत पर भरोसा : विष्णु दत्त

भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा का कहना है कि देश की जनता को भाजपा की नीति और नीयत पर विश्वास है. जनता जानती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है.

IANS | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 06 Apr 2021, 01:00:00 AM
Vishnu Dutt

विष्णु दत्त शर्मा (Photo Credit: फाइल फोटो)

दमोह:

भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा का कहना है कि देश की जनता को भाजपा की नीति और नीयत पर विश्वास है. जनता जानती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है. लेकिन आज भी ऐसे दल हैं जो समाज के साथ छल-कपट करते हैं, झूठ बोलते हैं. दमोह विधानसभा क्षेत्र के अभाना मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक में भाजपा प्रदेााध्यक्ष शर्मा ने कांग्रेस को पिछड़ा वर्ग विरोधी बताते हुए हमला किया और कहा कि आज कांग्रेस पिछड़ा वर्ग की हितैषी बन रही है, लेकिन इसी कांग्रेस की सरकार ने ओबीसी कमीशन को संवैधानिक अधिकार नहीं दिए. कांग्रेस को यह डर था कि अगर ओबीसी कमीशन को संवैधानिक अधिकार दे दिए तो यह समाज आगे बढ़ जाएगा.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछड़ों को हमेशा सिर्फ वोट बैंक माना और उनके साथ लगातार अन्याय किया, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा पिछड़ा वर्ग की चिंता की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्षो से लंबित राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिए जाने की मांग अध्यादेश के द्वारा पूरी की. पिछड़ा वर्ग को उनको हक और अधिकार देने का काम भाजपा सरकार ने किया है. शर्मा ने आगे कहा, "आज पूरा देश और समाज भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा है. हमें सभी का समर्थन प्राप्त है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मध्य प्रदेश विकास के पायदान पर आगे बढ़ रहा है."

इस सम्मेलन में दो दर्जन से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली. इस मौके पर भगत सिंह कुशवाहा ने कहा कि पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ता हर बूथ पर डटे हुए हैं. दमोह चुनाव की विजय में मोर्चा अहम भूमिका निभाएगा.

कोरोना के चलते मध्य प्रदेश सरकार ने सील किया बॉर्डर

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के रिवर्स अटैक से दहशत मची हुई है. करीब साढ़े 6 महीने के बाद देश में कोरोना के दैनिक मामलों में जबरदस्त उछाल देखने को मिली है. इस वक्त भारत में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र (Maharashtra) में सामने आ रहे हैं. इसको देखते हुए अब महाराष्ट्र से मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की सरकार ने बॉर्डर को सील कर दिया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की सीमा को सील करने का आदेश दिया है. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से आने जाने पर रोक लगा दी है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से अपील की है कि वह बिना जरूरत के इन राज्यों में न जाएं. उन्होंने यह भी कहा कि वह राज्य में लंबा लॉकडाउन नहीं चाहते. गरीबों की रोजी रोटी भी चलनी चाहिए. हमें व्यापार नहीं करना. शिवराज सिंह ने कहा कि मास्क, दूरी और टीकाकरण तीनों जरूरी है. जनता भी इस युद्ध में हमारा साथ दे. मुख्यमंत्री ने ऐलान किया है कि वह जनता के लिए जागरण अभियान चलाएंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Apr 2021, 01:00:00 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो