News Nation Logo
Banner

छात्रा को लव लेटर भेजने वाले प्राइवेट टीचर का ग्रामीणों ने मूंडा सिर

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कक्षा आठ की एक छात्रा को एक प्राइवेट टीचर ने प्रेम पत्र भेज दिया. इसके बाद गांव वालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो ग्रामीण आग-बबूला हो उठे. गांव वाले स्कूल पहुंच कर उस शिक्षक को पकड़ लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 27 Jun 2021, 08:46:25 PM
Imaginative Pic

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: सोशल मीडिया)

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कक्षा आठ की एक छात्रा को एक प्राइवेट टीचर ने प्रेम पत्र भेज दिया. इसके बाद गांव वालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो ग्रामीण आग-बबूला हो उठे. गांव वाले स्कूल पहुंच कर उस शिक्षक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. इतना ही नहीं ग्रामीणों ने उस शिक्षक को बेइज्जत करने के लिए उसका आधा सर मूंड दिया. ग्रामीणों ने उस शिक्षक के चेहरे पर कालिख पोतकर उसे इसी हालत में पूरे गांव में घुमाकर जलील किया. पुलिस ने बताया कि शनिवार की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षक को 15 वर्षीय छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

मानपुर पुलिस थाने के प्रभारी हितेंद्र राठौड़ ने रविवार को को बताया कि घटना को लेकर इंदौर से करीब 70 किलोमीटर दूर खेड़ी सीहोद गांव में 24 वर्षीय शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है. थाना प्रभारी के मुताबिक शिक्षक के खिलाफ यौन उत्पीड़न और धमकी देने के आरोपों में भारतीय दंड विधान तथा लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

राठौड़ ने बताया कि शिक्षक पर आरोप है कि वह उसके स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा का पीछा करता था. उसने नाबालिग लड़की को हाल ही में प्रेम पत्र भी भिजवाया था. थाना प्रभारी ने बताया कि शिक्षक पर यह इल्जाम भी है कि उसने आठवीं की छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने उसका प्रेम निवेदन स्वीकार नहीं किया, तो लड़की के परिवार को गंभीर नतीजे भुगतने होंगे.

उन्होंने बताया कि शिक्षक के साथ गाली-गलौज, मारपीट और बदसलूकी करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ भी संबद्ध धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है. थाना प्रभारी ने कहा कि घटना में शामिल ग्रामीणों की पहचान की जा रही है. इस बीच ग्रामीणों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया था और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया है.

 

First Published : 27 Jun 2021, 08:30:43 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.