News Nation Logo
Banner

ग्रामीणों ने ऐसे प्लान बनाकर छात्राओं को छेड़ने वाले मजनुओं को पकड़ा, फिर जमकर की धुनाई

मध्यप्रदेश के देवास जिले में स्कूल जाती लड़कियां को परेशान करने वाले मनचलों को गांववालों ने जमकर पीट दिया.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 12 Jul 2019, 12:02:52 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के देवास जिले में स्कूल जाती लड़कियां को परेशान करने वाले मनचलों को गांववालों ने जमकर पीट दिया. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. इधर पुलिस ने दो मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है और कुल 6 पर मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में सड़क हादसों को रोकना बना चुनौती, पिछले 6 महीने में 6567 लोग गवां चुके हैं जान

जिले के भौरांसा नगर में स्थित कन्या हाईस्कूल में आसपास के ग्रामीण क्षेत्र कुलाला, संवरसी, सादीखेडा, बुदासा सहित आसपास से लड़कियां साइकिल से पढऩे के लिए आती हैं. इन्हें पिछले कई दिनों से कुछ लड़के परेशान करते थे, लेकिन लड़कियां इन्हें कई दिनों से सहन कर रही थीं. युवकों ने लड़कियों की साइकिल को कट दिखाया, जिससे लड़कियां वहां गिर गई. वहीं लड़कियों द्वारा बताया गया कि यह लड़के इन्हें रोज गंदे-गंदे कमेंट्स करते हैं.

यह भी पढ़ें- भोपाल रेप-मर्डर केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, दोषी को सुनाई फांसी की सजा

लड़कियों ने घर पर अपने परिजनों को इस बात की जानकारी और कहा कि हम स्कूल नहीं जाएंगे. जिस पर परिजनों ने कहा कि तुम स्कूल जाना और स्कूल से लौटते समय हम तालाब की पाल शक्ति माता मंदिर के वहां बैठे रहेंगे और वहां से देखते हैं, कौन लड़के तुहें परेशान करते हैं. परिजनों के कहे अनुसार लड़कियां स्कूल से छुट्टी के बाद शाम को अपने घर की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में चार लड़के उन्हें छेड़ने के लिए रोकने लगे, जिस पर वहां मौजूद परिजनों ने इन मजनुओं की जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें- जबरन मदरसे के बच्चों से लगवाए गए 'जय श्रीराम' के नारे, पिटाई कर कपड़े भी फाड़े

ग्रामीणों ने चारों मनचलों की पिटाई के बाद इन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में पुलिस ने जितेंद्र पिता नंदकिशोर लोधी, संदीप पिता रमेश जाति बलाई, कुलदीप पिता अनिल, आदित्य पिंटू पिता दिलीप के खिलाफ धारा 354, 34 आईपीसी, 11/4, 12 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 12 Jul 2019, 12:02:52 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×