logo-image

मंदिर से बकरे चोरी करने पहुंचे चोरों को ग्रामीणों ने धर दबोचा, फिर जमकर की धुनाई

मंदिर में श्रद्धालुओं द्वारा मन्नत पूरी होने पर बकरे का चढ़ावा किया जाता है. इन्ही बकरों को चुराकर ले जाने वाले तीन चोरों को मंदिर में आए श्रद्धालुओं और ग्रामीणों ने पकड़ लिया.

Updated on: 18 Jul 2019, 11:32 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के नीमच में चोरों को बकरे चुराना भारी पड़ गया. ग्रामीणों में चोरों को चोरी करते हुए पकड़ लिया और फिर उसके बाद उनकी जमकर धुनाई कर दी. इतना ही नहीं ग्रामीणों ने चोरों की बाइक को भी आग के हवाले कर दिया. घटना नीमच जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर स्थित प्रदेश के सबसे बड़े आरोग्य तीर्थ महामाया भादवा माता मंदिर इलाके की है.

यह भी पढ़ें- अब सुरक्षित नहीं राजधानी भोपाल, 2017 से आज तक लापता हो चुके हैं 1500 बच्चे, 118 का कोई सुराग नहीं

महामाया भादवा माता मंदिर में श्रद्धालुओं द्वारा मन्नत पूरी होने पर बकरे का चढ़ावा किया जाता है. इन्ही बकरों को चुराकर ले जाने वाले तीन चोरों को मंदिर में आए श्रद्धालुओं और ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जबकि उनके कुछ साथी भागने में कामयाब रहे. धार्मिक स्थल पर इस तरह की घटना के बाद श्रद्धालुओं का आक्रोश भड़क गया. उन्होंने आरोपियों की जमकर धुनाई की और उनकी बाइक को आग के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में 7 करोड़ पौधे रोपने पर 499 करोड़ खर्च हुए थे, अब 4 मंत्री करेंगे जांच

बताया जा रहा है कि पिछले 2 महीने से मंदिर में चढ़ाए गए बकरे अचानक गायब हो रहे थे. जिस पर स्थानीय लोगों की भी नजर थी. इसी दौरान लोगों ने इन युवकों को चोरी करते धर दबोचा. उसके बाद तो इनकी जान पर बन आई. बाद में आक्रोशित ग्रामीणों और श्रद्धालुओं ने इन्हें पीटते हुए पुलिस के हवाले कर दिया.

यह वीडियो देखें-