logo-image

कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह की अमिताभ बच्चन से क्यों की तुलना, जानें यहां

मध्य प्रदेश में जारी सियासी उठापटक के बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा बेंगलुरु पहुंचकर विधायकों से मुलाकात करने की कोशिशों पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसा है.

Updated on: 18 Mar 2020, 11:58 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में जारी सियासी उठापटक के बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा बेंगलुरु पहुंचकर विधायकों से मुलाकात करने की कोशिशों पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसा है. उनका कहना है कि अगर दिग्विजय सिंह बॉलीवुड में होते तो अमिताभ बच्चन को भी मात कर देते. विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह के बेंगलुरु पहुंचकर धरना देने पर बुधवार को ट्वीट कर तंज कसा कि बेंगलुरु में नौटंकी! हमारा सौभाग्य है कि ये माननीय राजनीति में है. यदि बॉलीवुड में होते तो अमिताभ बच्चन जी को भी मात कर देते.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश विधानसभाध्‍यक्ष ने राज्‍यपाल को लिखा खत तो मिला यह जवाब, पढ़ें पूरी खबर

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह राज्य के कई मंत्रियों और विधायकों के साथ बेंगलुरु पहुंचे और उन 22 विधायकों से मुलाकात करने की कोशिश की बेंगलुरु में हैं लेकिन मुलाकात न कराए जाने पर दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ गए, उन्हें एहतियातन हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद दिग्विजय सिंह को थाने लाया गया. दिग्विजय सिंह ने कहा कि सभी विधायकों के फर्जी हस्ताक्षर कराए गए हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें विधायकों से मिलने नहीं दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः बेंगलुरू में हाई वोल्‍टेज ड्रामा, बागी विधायकों को मनाने पहुंचे दिग्‍विजय सिंह को पुलिस ने हिरासत में लिया

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के 22 विधायक इन दिनों बेंगलुरु में है. यह सभी विधायक इस्तीफा दे चुके हैं. इनमें से छह विधायकों का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है. इन स्थितियों में भाजपा का आरोप है कि, सरकार अल्पमत में है, वहीं कांग्रेस की ओर से भाजपा पर विधायकों को बंधक बनाए जाने के आरोप लगाए जा रहे हैं.