logo-image

Vidisha : कांग्रेस विधायक की फैक्ट्री में की गई तोड़फोड़ पर एमपी कांग्रेस ने सीएम शिवराज से कही ये बात

इसके कुछ देर बाद ही भार्गव की फैक्ट्री पर बीजेपी कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन के लिए पहुंच गए. इस दौरान जमकर तोड़फोड़ की गई.

Updated on: 26 Jun 2020, 09:40 AM

विदिशा:

विदिशा में स्थानीय विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ गुरुवार की शाम को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने पर कोतवाली पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज हुई. इसके कुछ देर बाद ही भार्गव की फैक्ट्री पर बीजेपी कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन के लिए पहुंच गए. इस दौरान जमकर तोड़फोड़ की गई. फैक्ट्री में बने ऑफिस और बाहर खड़े दो वाहन के कांच फोड़ दिए गए. विधायक ने हंगामे के समय फायर किए जाने की भी बात कही है.

दोनों दल के नेता एक-दूसरे पर आरो-प्रत्यारोप गढ़ रहे हैं. इसी क्रम में मध्य प्रदेश कांग्रेस ने इस पूरे प्रकरण पर ट्वीट किया है, जिसमें कांग्रेस शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि- भाजपा आई, जंगलराज लाई; विदिशा के कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के कार्यालय पर भाजपा नेताओं द्वारा पथराव एवं फायरिंग की घटना बेहद निंदनीय एवं दुर्भाग्यपूर्ण है. शिवराज जी, चोरी की सरकार से सीनाज़ोरी की सरकार तक..? याद रखना ! दुनिया में एक अदालत भगवान भी चलाते हैं.

यह भी पढ़ें-

इस तोड़फोड़ को लेकर बीजेपी नेता और कांग्रेस विधायक एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. फैक्ट्री पर हंगामे की जानकारी मिलते ही एसपी विनायक वर्मा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. सुरक्षा के लिहाज से विधायक के निवास के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

गुरुवार को पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस द्वारा किए गए प्रदर्शन के दौरान विधायक भार्गव ने मीडिया से चर्चा करते हुए केंद्रीय मंत्री ईरानी के खिलाफ टिप्पणी की थी.

इसी को आधार बनाते हुए शाम के समय मुकेश टंडन कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली थाने पहुंचे और उन्होंने टिप्पणी को अमर्यादित बताते हुए विधायक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने का आवेदन दिया. जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने विधायक के खिलाफ प्रकरण मामला दर्ज किया.