logo-image

कलेक्टर को धमकाते हुए BJP विधायक संजय पाठक का VIDEO वायरल

दो दिन पूर्व कटनी आरएसएस नगर प्रचारक और एनकेजे थाना प्रभारी के बीच हुए विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल मामला 2 दिन पूर्व का है जहाँ RSS नगर प्रचारक गोविंद ठाकुर अपने कुछ कार्यकर्ताओं के साथ एनकेजे थाना क्षेत्र में खड़े थे.

Updated on: 08 Sep 2019, 03:11 PM

भोपाल:

दो दिन पूर्व कटनी आरएसएस नगर प्रचारक और एनकेजे थाना प्रभारी के बीच हुए विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल मामला 2 दिन पूर्व का है जहाँ RSS नगर प्रचारक गोविंद ठाकुर अपने कुछ कार्यकर्ताओं के साथ एनकेजे थाना क्षेत्र में खड़े थे. क्षेत्र का गश्त लगाते टीआई अनिल काकड़े वहाँ पहुंचे और पूछताछ की. उसी दौरान दोनों में वाद विवाद हो गया और एनकेजे टीआई RSS नगर प्रचारक को थाने ले आये. जिसके बाद RSS के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि थाना प्रभारी द्वारा RSS नगर प्रचारक गोविंद ठाकुर के साथ मारपीट की गई है.

यह भी पढ़ें- ट्रेन की पटरियों पर आधे घंटे तक तड़पता रहा युवक, लोग केवल फोटो खींचते रहे

जैसे ही इस बात की जानकारी भाजपा के कार्यकर्ताओं और RSS के कार्यकर्ताओं को लगी तो भारी तादाद में दोनों ही संगठन के लोगों ने एनकेजे थाने का घेराव कर लिया. इन कार्यकर्ताओं के दबाव में आकर पुलिस ने मौजूदा थानेदार को लाइन अटैच कर दिया.

यह भी पढ़ें- दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस में लगी आग, धू-धू कर जल उठी बोगी

लेकिन कार्यकर्ताओ का मन इतने में कहां भरने वाला था इसलिए वो दूसरे दिन RSS और भाजपा के पूरे लाव लश्कर के साथ कलेक्ट्रेट पहुंच गए और वहां पहुंचने के बाद घंटों तक बहस चलती रही. इस बीच भाजपा शासन काल में मंत्री रहे संजय पाठक ने जिस तरह से अपनी ताकत दिखाई उससे लगता ही नहीं है कि सरकार का तख्तापलट हो चुका है.

यह भी पढ़ें- लालू प्रसाद की हालत में फिलहाल सुधार नहीं, ठीक से काम नहीं कर रही है किडनी

सत्ता जाने के बाद भी जिले में नौकर और साहब की हनक आज भी बरकरार है जिसका आज एक नजारा जिले के मुखिया के सामने देखने को मिला. जहां विधायक संजय पाठक कहते हैं कि टीआई अनिल काकड़े पर एफआईआर दर्ज कर दो वरना जिले में 400 पुलिस वाले है 40 हजार आदमी सामने खड़ा कर दूंगा वो भी 24 घंटे के अंदर.

यह भी पढ़ें- RJD ने लांच किया नया पोस्टर, 'क्यों न करें विचार, बिहार है बीमार'

जनाब यहीं नहीं रुके उन्होंने ने तो कलेक्टर को नसीहत दे डाली कहा "बलाएं आपके लिए भी हो सकती हैं नही तो ये मामला इतना बढ़ेगा की किसी ने सोचा भी न होगा" तब क्या कर लीजिएगा. वहीं पूरे मामले में सीएसपी मनभरण प्रजापति ने बताया कि गोविंद ठाकुर द्वारा टीआई अनिल काकड़े के विरुद्ध एक शिकायत दी गई है जिसमें बताया गया है कि गोविंद ठाकुर अपने कार्यकर्ताओं के साथ रास्ते मे खड़े थे.

पेट्रोलिंग में निकले टीआई द्वारा पूछताछ की गई जानकारी स्पष्ट न होने पर थाने लाया गया जहां आरोप लगते हुए बताया कि उनके साथ मारपीट की गई है जिसे जांच में लिया गया है वहीं जांच होने तक टीआई अनिल काकड़े को लाइन अटैच किया जा रहा है.