logo-image

Valentine Day: शिवसेना कार्यकर्ताओं की बाबू-सोना को चेतावनी... तोड़ देंगे टांगे

Valentine Day: कल यानी सोमवार को वेलेंटाइन डे है. इस मौके पर शिवसेना ने प्यार का इजहार करने वाले प्रेमी युगलों को सबक सिखाने की तैयारी कर ली. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शिवसेना ने इसके लिए लाठियों की पूजा की है.

Updated on: 13 Feb 2022, 04:00 PM

नई दिल्ली:

Valentine Day: कल यानी सोमवार को वेलेंटाइन डे है. इस मौके पर शिवसेना ने प्यार का इजहार करने वाले प्रेमी युगलों को सबक सिखाने की तैयारी कर ली. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शिवसेना ने इसके लिए लाठियों की पूजा की है. इसके साथ ही शिवसेना ने प्रेमी युगलों को चेतावनी भी दी है कि अगर कोई पाक सार्वजनिक जगहों पर कुछ करता पाया गया तो लाठियों से उनका स्वागत किया जाएगा. शिवसैनिकों ने कहा कि पब्लिक प्लेस पर अगर बाबू सोना नजर पड़े तो उनकी खबर ली जाएगी. शिवसेना के वर्कर्स ने ऐसे लोगों की रोकथाम के लिए कालिका शक्ति पीठ मंदिर में की पूजा की. 

वैलेंटाइन दिवस या संत वैलेंटाइन दिवस, एक अवकाश दिवस है, जिसे 14 फ़रवरी को अनेकों लोगों द्वारा दुनिया भर में मनाया जाता है. अंग्रेजी बोलने वाले देशों में, ये एक पारंपरिक दिवस है, जिसमें प्रेमी एक दूसरे के प्रति अपने प्रेम का इजहार वैलेंटाइन कार्ड भेजकर, फूल देकर करते हैं.