logo-image

जर्जर सड़क पर पंचर हो गई केंद्रीय मंत्री की लग्जरी कार, बोले- एक हफ्ते में...

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र मुरैना के विजयपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को जर्जर और खस्ताहाल सड़कों के कड़े अनुभव से गुजरना पड़ा.

Updated on: 03 Nov 2019, 11:54 AM

मुरैना:

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र मुरैना के विजयपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को जर्जर और खस्ताहाल सड़कों के कड़े अनुभव से गुजरना पड़ा. सड़क के रास्ते जा रहे केंद्रीय मंत्री जी की जर्जर धोवनी-टेंटरा रोड पर लग्जरी कार का टायर पंक्चर हो गया. पंक्चर जोड़ने में करीब समय लगने पर वो अपनी गाड़ी वहां छोड़ दूसरी गाड़ी से विजयपुर पहुंचे. गड्ढे वाली सड़कों पर उन्होंने पैदल रोड शो किया और प्रदेश की कांग्रेस सरकार की वजह से विजयपुर क्षेत्र का विकास न होने देने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ेंः अयोध्या पर फैसला, भोपाल में हाई अलर्ट; राजधानी में 2 महीने के लिए लगी धारा 144

दरअसल, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शनिवार को ग्वालियर से विजयपुर तक सड़क मार्ग से निकले. उनका काफिला ग्वालियर से धोविनी तक चकाचक सड़कों पर सपरट दौड़ता चला गया, मगर धोविनी इलाका पार करते ही विजयपुर विधानसभा क्षेत्र की जर्जर सड़कों पर तोमर और उनके काफिले की गाड़ियों की रफ्तार धीमी हो गई. धीरे-धीरे चल रही तोमर की कार का पिछला टायर में सड़कों की गिट्टी घुस गई, जिससे पंचर हो गया. विजयपुर पहुंचने के बाद तोमर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और सबसे पहली बात ही धोवनी-टेंटरा सड़क को लेकर कही.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि पहले भी उन्होंने इस सड़क को बनाने का प्रयास किया था, हालांकि इसका काम हो नहीं पाया. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. उन्होंने कहा कि वे सड़क के पैचवर्क का काम इसी हफ्ते शुरू करा देंगे. केंद्रीय मंत्री ने टेंटरा-धोवनी सड़क के पेचवर्क से लेकर इस रोड को नेशनल हाईवे में शामिल कराने की भी बात कही. वहीं वहीं सड़क के मुद्दे को लेकर नाराज चल रहे विजयपुर के बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को मंच से चेतावनी दे डाली. विधायक ने कहा कि सड़क का निर्माण नहीं कराया गया तो वे उनके खिलाफ ही धरने पर बैठ जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में पंचायत चुनावों का एलान, 20, 22 और 24 जनवरी को पड़ेंगे वोट

मुरैना संसदीय क्षेत्र से निर्वाचित नरेंद्र सिंह तोमर को केंद्रीय मंत्रिमंडल में इस बार भी स्थान दिया गया है. तोमर यहां से लगातार दूसरी बार लोकसभा में पहुंचे हैं. इससे पहले नरेंद्र सिंह तोमर ने दो बार विधानसभा चुनाव जीते और शिवराज सरकार में मंत्री भी रहे. वो एक बार राज्यसभा में भी गए हैं. तोमर राज्य की बीजेपी इकाई के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. वे दूसरी बार मंत्री बनाए गए हैं, पिछली सरकार में भी मंत्री रहे हैं.

यह वीडियो देखेंः