logo-image

उज्जैन पुलिस ने किया लूट का खुलासा, 9 आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन पुलिस को लूट के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने यहां लूट की दो अलग-अलग वारदातों का खुलासा किया है. मामले में कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 28 Sep 2019, 11:38 AM

उज्जैन:

उज्जैन पुलिस को लूट के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने यहां लूट की दो अलग-अलग वारदातों का खुलासा किया है. मामले में कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से नकदी व बाइक जप्त की गई है. गिरफ्तार आरोपियों में से आदतन आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी में है. उज्जैन के थाना उन्हेल में इसी महीने 2 सितंबर को बीडी कंपनी के कलेक्शन एजेन्ट से 4 लाख रुपए की लुट हुई थी.

यह भी पढ़ें- भारी बारिश से बिहार के 25 जिलों में हाई अलर्ट

लूट की इस वारदात में बदमाश दो बाइक पर सवार होकर आए थे और चाकू की नोक पर घटना को अंजाम दिया था. वहीं पुलिस ने इस घटना में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 2 बाइक, एक चाकू व 70 हजार रुपए नकद बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार आरोपियों में से 4 आरोपी आदतन बदमाश हैं जिनके ऊपर विभिन्न थानों में पूर्व के मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव से हाथ मिलाने के लिए शिवपाल यादव ने रखीं ये दो बड़ी शर्तें

वहीं लूट की दूसरी वारदात थाना इंगोरिया क्षेत्र में 20 सितम्बर को हुई. जिसमें गांव बमनापाती निवासी पवन पंवार से दो बदमाशों ने 8 हजार रुपए, एक बाइक व एक मोबाइल लूटे थे. पुलिस ने मामले की तफ्तीश कर दोनों आरोपी जितेन्द्र और राजू को गिरफ्तार किया जिनके पास से लूटी गई व वारदात में उपयोग की गई. दो बाइक जप्त की गई है. साथ ही फरियादी का पर्स और दो हजार रुपये भी बरामद किए हैं.