News Nation Logo

BREAKING

Banner

अपने करीबियों पर IT की कार्रवाई पर बोले कमलनाथ, विपक्ष को डराने की कोशिश

राज्य में आयकर विभाग द्वारा मारे गए छापों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर से एक बयान जारी किया गया है. इसमें कहा गया है कि आयकर छापों की सारी स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हुई है.

IANS | Updated on: 07 Apr 2019, 11:52:28 PM
सीएम कमलनाथ (फाइल फोटो)

सीएम कमलनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आयकर विभाग की टीमों द्वारा रविवार तड़के मध्य प्रदेश में मारे गए छापों पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हार सामने नजर आ रही है, इसलिए विपक्ष को डराने इस तरह की कार्रवाई की जाने लगी है. राज्य में आयकर विभाग द्वारा मारे गए छापों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर से एक बयान जारी किया गया है. इसमें कहा गया है कि आयकर छापों की सारी स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हुई है. सारी स्थिति स्पष्ट होने पर ही इस पर कुछ कहना उचित होगा. लेकिन पूरा देश जानता है कि संवैधानिक संस्थाओं का किस तरह व किन लोगों के खिलाफ एवं कैसे इस्तेमाल ये लोग पिछले पांच वर्षो में करते आए हैं.

कमलनाथ का आरोप है कि संस्थाओं का उपयोग कर डराने का काम करते हैं. जब इनके पास विकास पर अपने काम पर कुछ कहने को बोलने को नहीं बचता है तो ये विरोधियों के खिलाफ इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं. जब लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपनी हार सामने नजर आने लगी है तो इस तरह की कार्रवाई जानबूझकर चुनाव में लाभ लेने के लिए की जाने लगी है.

इसे भी पढ़ें: नवीन पटनायक थक गए हैं, ओडिशा को बीजेपी की जरूरत : अमित शाह

कमलनाथ ने आगे कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी इन्होंने इसी तरह के सभी हथकंडे अपनाए थे. कई राजनीतिक दल व कई राज्य पिछले पांच वर्ष में इनके द्वारा अपनाए गए हथकंडों के गवाह हैं. हम भी इसके लिए तैयार थे। हर चीज की निष्पक्ष जांच हो. इस तरह के हथकंडों से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, 'इन घटनाओं से विकास के पथ पर हमारे कदम रुकेंगे नहीं, डिगेंगे नहीं, हम डरेंगे नहीं, बल्कि और तेजी से विकास के पथ पर हम अग्रसर होंगे. प्रदेश की जनता सब सच्चाई जानती है. लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता इन हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देगी.'

आयकर विभाग की टीमों ने रविवार तड़के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी (विशेष कार्याधिकारी) प्रवीण कक्कड़ तथा अन्य लोगों के भोपाल और इंदौर स्थित निजी आवास और अन्य ठिकानों पर छापे मारे हैं. छापों में बड़ी मात्रा में नकदी मिलने की बात सामने आ रही है.

First Published : 07 Apr 2019, 11:52:25 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो