News Nation Logo
Banner

छतरपुर में कर्ज से परेशान आदिवासी महिला ने जहर खाया

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में कर्ज से परेशान आदिवासी किसान की पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. महिला को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 10 Jan 2021, 03:39:31 PM
syuicie

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: File)

छतरपुर:

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में कर्ज से परेशान आदिवासी किसान की पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. महिला को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बताया गया है कि भगवां थाने के फुटवारी गांव निवासी करोड़ी आदिवासी ने 30 हजार रुपये का गोविंद सिंह ठाकुर से कर्ज लिया था, इसके एवज में वह डेढ़ लाख रुपये की रकम दे चुका था, फिर भी 40 हजार रुपये का कर्जदार बताया गया और कर्ज के एवज में रखे गए जेवर आदि वापस करने से मना कर दिया. इससे परेशान करोड़ी की पत्नी कलन बाई ने चूहा मार दवा खा ली.

यह भी पढ़ें  : बॉयफ्रेंड से तंग आकर लड़की ने की खुदकुशी, परिजनों ने लगाया 'लव जिहाद' का आरोप

भगवां थाना प्रभारी प्रमोद रोहित के अनुसार, गोविन्द सिंह ठाकुर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. वहीं कलन बाई को जिला चिकित्सालय छतरपुर में उपचार चल रहा है.

बताया गया है कि कलन बाई शनिवार को गोविन्द सिंह के घर गिरवी रखे गए स्वयं के जेवर वापस लेने गई तो गोविन्द सिंह ने अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए 40 हजार रुपए और लेकर ही जेवर वापस देने की बात कही. इस पर कलन बाई ने पुलिस में रिपोर्ट करने की बात कही तो उसके बेटे को खत्म करने की धमकी दी गई. इससे परेशान होकर कलन बाई ने चूहा मार दवा खा ली. पुलिस ने कलन बाई का बयान दर्ज कर लिया है.

 

First Published : 10 Jan 2021, 03:38:36 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.