logo-image

मध्य प्रदेश : स्कूल बस में तीन साल की मासूम से अश्लील हरकत, ड्राइवर गिरफ्तार 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक स्कूल की बस में एक बेहद शर्मनाक घटना हुई है. बस ड्राइवर ने तीन साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत की. पुलिस ने ड्राइवर सहित महिला हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 13 Sep 2022, 02:01 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक स्कूल की बस में एक बेहद शर्मनाक घटना हुई है. बस ड्राइवर ने तीन साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत की. पुलिस ने ड्राइवर सहित महिला हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पर पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ के समय बस में महिला हेल्पर भी मौजूद थी. उसने भी ड्राइवर का विरोध नहीं किया. 

यह भी पढ़ें : कुतुबमीनार मालिकाना हक की याचिका पर 17 सितंबर को आएगा कोर्ट का फैसला

आपको बता दें कि इससे पहले भी ड्राइवर ने मासूम के साथ ऐसी ही गंदी हरकत की थी. तीन साल की बच्ची स्कूल बस से रोजाना आती जाती थी. बस ड्राइवर ने मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. बच्ची के परिजनों की शिकायत पर रातीबड़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपी बस चालक और महिला केयरटेकर को गिरफ्तार किया है. परिजनों से मिली शिकायत के अनुसार, कुछ दिन पहले भी आरोपी ने मासूम से अश्लील हरकत की थी. उस समय बच्ची ने डर के मारे कुछ नहीं बताया था. इस बार फिर से अश्लील हरकत करने पर परिजन पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत की. 

यह भी पढ़ें : ईसाई समाज का कब्रिस्तान हाउस फुल, अब लीज पर दी जाएंगी कब्र

एमपी के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कहा है कि मामला गंभीर है और गंभीरता से इसकी जांच की गई है. इस मामले में स्कूल प्रबंधन की भी जवाबदेही बनती है, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने जांच में लीपापोती की है, इसलिए उनसे भी जांच में पूछताछ की जाएगी.