News Nation Logo
Banner

बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला कर लूटे हथियार, 2 पुलिसकर्मियों को आईं गंभीर चोटें

मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है. आलम यह है कि अपराधी अब पुलिसकर्मियों को नहीं बख्श रहे हैं.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 Jul 2019, 12:56:42 PM
घायल पुलिसकर्मी

घायल पुलिसकर्मी

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है. आलम यह है कि अपराधी अब पुलिसकर्मियों को नहीं बख्श रहे हैं. ताजा मामला प्रदेश के सतना जिले से सामने आया है, जहां अपराधियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और उनके हथियारों समेत अन्य सामान को लेकर फरार हो गए. इस हमले में दो पुलिसकर्मियों को चोटें भी आईं हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- अब सुरक्षित नहीं राजधानी भोपाल, 2017 से आज तक लापता हो चुके हैं 1500 बच्चे, 118 का कोई सुराग नहीं

मिली जानकारी के मुताबिक, सतना जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र में कुछ अपराधी जबरन ट्रक चालकों से वसूली कर रहे थे. इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस टीम से उनकी झड़प हो गई. जिसके बाद उन अपराधियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. इस हमले में पुलिसकर्मी मनोज सिंह और संदीप नामदेव घायल हो गए. इन दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनमें से मनोज सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे आईसीयू में भर्ती किया गया है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में 7 करोड़ पौधे रोपने पर 499 करोड़ खर्च हुए थे, अब 4 मंत्री करेंगे जांच

वहीं हमले के बाद सभी अपराधी पुलिसकर्मियों से हथियार, वायरलेस सेट समेत अन्य सामान लूटकर फरार हो गए. अपराधियों की संख्या 7 बताई जा रही है, जिनमें शातिर बदमाश विक्की खान भी शामिल था. मुख्य आरोपी विक्की खान गांजे का भी कारोबारी है. फिलहाल पुलिस मुख्य आरोपी विक्की खान और उसके साथियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 18 Jul 2019, 12:56:42 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×