News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की हालत नाजुक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया

आपको बता दें कि बाबूलाल गौर को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 14 Aug 2019, 01:04:54 PM
पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर (फाइल फोटो)

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. भोपाल के निजी अस्पताल में उनका इलाज जारी है. बाबूलाल गौर को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है और डॉक्टरों के मुताबिक उनके स्वास्थ्य में सुधार दर्ज नहीं किया गया है. फिलहाल बाबूलाल गौर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. अब तक भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता स्वास्थ्य का हाल जानने पहुंच चुके है. पूर्व सीएम शिवराज सिंह और नरोत्तम मिश्रा भी अस्पताल पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें- शिवराज सिंह हैं मोदी-शाह के चापलूस, पैर धोकर पानी भी पिएं तो आपत्ति नहीं, कांग्रेस के मंत्री का विवादित बयान

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के स्वास्थ्य के बारे में नर्मदा हेल्थ ग्रुप की चेयरपर्सन डॉ रेणु शर्मा ने जानकारी दी है. डॉक्टरों के मुताबिक गौर की हालत नाजुक है. लेकिन बॉडी मूवमेंट बरकरार है. हालांकि जैसा इम्प्रूवमेंट होना चाहिए, वैसा नहीं है. बाबूलाल गौर को वैंटिलेटर पर रखा गया है और उनका उपचार जारी है.

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह का बड़ा दावा, राष्ट्रपति से राज्यपाल ने की थी अनुच्छेद 370 को हटाने की सिफारिश

हम आपको बता दें कि बाबूलाल गौर को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद डॉक्टर से उन्हें निमोनिया होने की पुष्टि भी की थी. साथ ही बाबूलाल गौर 27 जुलाई को ही गुरुग्राम के निजी अस्पताल से हार्ट का इलाज कराकर वापस लौटे थे. लिहाजा उनका स्वास्थ्य पहले ही कमजोर हो चुका था.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 14 Aug 2019, 01:04:54 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×