News Nation Logo
Banner

ईओडब्ल्यू की टीम देखकर क्लर्क ने पीया जहर, खतरे से बाहर

ईओडब्ल्यू की टीमों ने बुधवार को भोपाल और जबलपुर में छापेमार कार्यवाही की. भोपाल में चिकित्सा शिक्षा विभाग में पदस्थ क्लर्क हीरो केसवानी के घर बैरागढ़ स्थित निवास पर ईओडब्ल्यू की टीम ने छापेमार कार्यवाही की.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 03 Aug 2022, 01:38:46 PM
poision

clerk drank poison (Photo Credit: social media )

भोपाल:  

ईओडब्ल्यू की टीमों ने बुधवार को भोपाल और जबलपुर में छापेमार कार्यवाही की. भोपाल में चिकित्सा शिक्षा विभाग में पदस्थ क्लर्क हीरो केसवानी के घर बैरागढ़ स्थित निवास पर ईओडब्ल्यू की टीम ने छापेमार कार्यवाही की. ईओडब्ल्यू की टीम को देखकर केसवानी ने जहर पीकर जांच एजेंसी के अधिकारियों को डराने की कोशिश की. केसवानी को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया. यहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर है. प्राथमिक इलाज कर  उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

केसवानी के घर आय से ज्यादा संपत्ति के मामले में छापा मारा गया है. उसके घर जमीनों से संबंधित जानकारी मिली है. इसके अलावा केसवानी के पास और भी प्रापर्टी के बारे में ईओडब्ल्यू को जानकारी मिली है. इसकी जांच की जा रही है. केसवानी पर छापे की कार्यवाही के बाद राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने केसवानी के विधायक रामेश्वर शर्मा के साथ फोटो ट्विट कर सत्ता का संरक्षण होने का आरोप लगाया है.

जबलपुर में इंजीनियर पर कार्यवाही

ईओडब्ल्यू की एक अन्य टीम ने जबलपुर में नगर निगम के सहायक यंत्री आदित्य शुक्ला के घर छापे की कार्यवाही की. शुक्ला द्वारा प्राप्त आय की तुलना में उनके पास 203 प्रतिशत अधिक संपत्ति होना पाया गया है. शुक्ला के पास 3900 वर्ग फुट के प्लाट पर आलीशान मकान, एक पेतृक भूखण्ड पर मकान, तीन कार, दो मोटर साइकिल और 6 लाख 40 हजार बैंक में हैं. ईओडब्ल्यू की टीम अभी शुुक्ला की संपत्ति केा लेकर और जांच कर रही है. शुक्ला लंबे समय से नगर निगम जबलपुर में महत्वपूर्ण कार्यों को संचालित कर रहे हैं. ईओडब्ल्यू केा उनकी शिकायत मिली थी जिसके बाद यह छापे की कार्यवाही की गई है.

First Published : 03 Aug 2022, 01:38:46 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.