News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश में एक और 'बैटमेन', आकाश के बाद अब इस बीजेपी नेता बैट लेकर अधिकारी को धमकाया

मध्य प्रदेश के इंदौर में नगर निगम कर्मचारी की पिटाई का मामला अभी शांत नहीं हुआ है कि अब दमोह से भी ऐसा ही मामला सामने आया है.

Written By : Sanjay Sarwariya | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 28 Jun 2019, 03:11:01 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के इंदौर में नगर निगम कर्मचारी की पिटाई का मामला अभी शांत नहीं हुआ है कि अब दमोह से भी ऐसा ही मामला सामने आया है. बताय जा रहा है कि इंदौर के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की तरह बीजेपी नेता विवेक अग्रवाल क्रिकेट बैट लेकर नगर पालिका कार्यालय पहुंच गए. इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने अधिकारियों को धमकाते हुए कहा कि अगर काम नहीं हुए तो वो भी आकाश विजयवर्गीय की तरह करने में पीछे नहीं हटेंगे.

यह भी पढ़ें- इंदौर में आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में लगे पोस्टर, लिखा- सेल्यूट आकाश जी

दरअसल, भाजपा युवा मोर्चा उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल दमोह में प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही के खाते में पैसा न पहुंचने से नाराज थे. इसको समस्या को लेकर वो नगर पालिका पहुंचे. बीजेपी नेता ने लेखाधिकारी को क्रिकेट का बैट दिखाते हुए धमकी दी कि यदि ठीक से काम नहीं किया तो उन्हें मजबूर होकर इस बैट का उपयोग करना होगा.

भाजपा युवा मोर्चा उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने कहा कि जब से कमलनाथ सरकार प्रदेश में आई है, तब से राज्य में भ्रष्टाचार बढ़ गया है. उन्होंने कहा कि जनता के काम कराने के लिए जैसा आकाश विजयवर्गीय ने बल्ला उठाया वो भी जनहित के कामों को करवाने के लिए सांकेतिक रूप से बैट लेकर नगर पालिका गए थे. हालांकि उन्होंने कहा कि बैट किसी को मारने और डराने के लिए नहीं लिया था.

यह भी पढ़ें- 4 साल पहले लापता हुआ युवक मिला पाकिस्तान की जेल में, ऐसे चला पता

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 26 जून को इंदौर में नगर निगम के एक अधिकारी को बैट से पीटा था. इस घटना के सिलसिले में आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार किया गया था और अब उन्हें 7 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 28 Jun 2019, 03:11:01 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×