News Nation Logo

सोयाबीन की फसल निकालने के दौरान हुआ भयानक हादसा, एक की मौत

दर्दनाक हादसा उज्जैन के उन्हेल थाना क्षेत्र के ग्राम करनावद में घटित हुई, जहां सोयाबीन निकालने वाली थ्रेसर मशीन में मजदूर जा फंसा जिससे कि उसकी कटने से मौके पर मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 02 Oct 2021, 07:47:20 AM
demo

सोयाबीन की फसल निकालने के दौरान हुआ भयानक हादसा, एक की मौत (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर )

highlights

  • उज्जैन में एक मजदूर की मौत हुई
  • थ्रेसर मशीन में फंसने से मजदूर की मौत
  • सोयाबिन फसल को थ्रेसर मशीन से निकाल रहा था मजदूर 

उज्जैन :

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक दर्दनाक हादसा हुआ. उन्हेल थाना क्षेत्र के करनावद गांव में सोयाबीन की फसल निकालने के दौरान एक हादसा घटित हो गया. यहां सोयाबीन की फसल निकालने वाली थ्रेशर मशीन में मजदूर के फंसने से उसकी मौके पर मौत हो गई.  दरअसल, बारिश में कुछ दिनों की ढील के बाद खेतों में किसानी काम जोर-शोर से चल रहा है. इसकी के तहत मालवा के इलाके में सोयाबीन की फसल निकालने का कार्य चल रहा है. वही इस कार्य के दौरान कुछ दुर्घटनाएं भी देखी जा रही है.

दर्दनाक हादसा उज्जैन के उन्हेल थाना क्षेत्र के ग्राम करनावद में घटित हुई, जहां सोयाबीन निकालने वाली थ्रेसर मशीन में मजदूर जा फंसा जिससे कि उसकी कटने से मौके पर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मजदूर राजस्थान के बाड़मेर जिले से उन्हेल के आसपास के क्षेत्रों में थ्रेशर मशीन लेकर मजदूरी करने आए हुए थे.

इसे भी पढ़ें:पुलिस के खिलाफ शिकायतों पर गंभीर कदम उठाने की सोचें : CJI

इस दौरान उन्हेल थाना क्षेत्र के करनावद रोड पर स्थित एक किसान के खेत पर सोयाबीन निकालने के दौरान इस तरह का हादसा घटित हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उन्हेल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

वहीं परिजनों को भी घटना की सूचना दी है.  फिलहाल इस घटना को देखते हुए सभी किसानों से अनुरोध है कि खेती किसानी के कार्य में सावधानी जरूर बरतें जल्दबाजी में दुर्घटनाएं हो जाती है.

First Published : 02 Oct 2021, 07:41:51 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ujjain Madhya Pradesh News