logo-image

Tandav Controversy: केंद्रीय मंत्री जावडेकर से मिले एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान

वेब सीरीज तांडव पर मचे विवाद को लेकर मीडिया के एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ओटीटी प्लेटफार्म की कड़ी निगरानी का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इस मसले पर बेहद गंभीर है. केंद्र सरकार स्वत: संज्ञान ले रही है.

Updated on: 19 Jan 2021, 05:20 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यहां सोमवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर से भेंट की. उन्होंने पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री से सिंगरौली में कोल ब्लॉक के लिए फॉरेस्ट क्लीयरेंस और पन्ना स्थित एनएमडीसी हीरा खदान की लीज के संबंध में चर्चा की. उधर, बाद में वेब सीरीज तांडव पर मचे विवाद को लेकर मीडिया के एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ओटीटी प्लेटफार्म की कड़ी निगरानी का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इस मसले पर बेहद गंभीर है. केंद्र सरकार स्वत: संज्ञान ले रही है.

शिवराज ने कहा, "हमारी आस्था पर चोट और हमारे देवी-देवताओं का अपमान करने का अधिकार किसी को नहीं है! ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर परोसी जा रही अश्लीलता हमारे किशोरों के लिए ठीक नहीं है, इसलिए इन प्लेटफॉर्म्स पर कड़ी निगरानी रखने की आवश्यकता है. केंद्र सरकार इसको लेकर स्वत: संज्ञान ले रही है."