logo-image

फिर चर्चा में आईं स्वरा भास्कर कहा, हम ऐसे वक्त में हैं जहां सवाल उठाने पर देशद्रोही हो जाते हैं

मंच पर बैठी स्वारा को महिला बाल विकास विभाग के अधिकारी सुरेश तोमर ने इस बारे में बताया.

Updated on: 07 Mar 2020, 10:23 AM

भोपाल:

अपने बयानों से अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर खबरो में हैं. बिटिया उत्सव में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को लेकर कुछ लोगों ने कमेंट कर दिया. उनके फ्लैक्स पर एंटीनेशनल लिख दिया. मंच पर बैठी स्वारा को महिला बाल विकास विभाग के अधिकारी सुरेश तोमर ने इस बारे में बताया. इस पर स्वरा ने कहा कि लिखने वाले शख्स को शुक्रिया.

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर शुक्रवार को ग्वालियर में बिटिया महोत्सव में पहुंची थी. यहां उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि मैं यदि सवाल उठाती हूं तो मुझ पर देशद्रोह का आरोप लगता है. लेकिन जिन सांसद पर आतंकवादी होने का आरोप लगा है. उन पर कोई कुछ नहीं बोलता. अब हम ऐसे वक्त में आ गए है, जहां सवाल करने में दम के दम पर आप पर देशद्रोह के आरोप लग सकते हैं. उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर भी एक केस कानुपर में दर्ज हो चुका है और हो सकता है कि यहां भी केस दर्ज हो जाए.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में सियासी घमासान जारी, देर रात कमलनाथ से मिले बीजेपी के तीन विधायक

बता दें स्वरा भास्कर मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में बाल विकास की ओर से आयोजित बिटिया महोत्सव कार्यक्रम का हिस्सा बनने शुक्रवार को ग्वालियर आईं थी. यह कार्यक्रम जीवाजी यनिवर्सिटी के गालव सभागार में आयोजित किया गया था.