News Nation Logo

BREAKING

Banner

सब इंस्पेक्टर ने थाने के व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट कर दी पोर्न वीडियो और फिर...

केंद्र और राज्य सरकारों ने भले ही पोर्न वीडियो साइट पर प्रतिबंध लगा दिया हो, लेकिन शौकीनों के लिए यह महज दिखावा साबित है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 14 Oct 2019, 08:01:29 AM
सब इंस्पेक्टर ने थाने के WhatsApp ग्रुप पर डाली पोर्न वीडियो और फिर...

सब इंस्पेक्टर ने थाने के WhatsApp ग्रुप पर डाली पोर्न वीडियो और फिर... (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:

केंद्र और राज्य सरकारों ने भले ही पोर्न वीडियो साइट पर प्रतिबंध लगा दिया हो, लेकिन शौकीनों के लिए यह महज दिखावा साबित है. पुलिसवाले भी इन कामों में पीछे नहीं हैं. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक सब इंस्पेक्टर ने थाने के व्हाट्सएप ग्रुप पर ही पोर्न वीडियो पोस्ट कर दी. जिसके बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई. यह सब इंस्पेक्टर राजधानी के बागसेवनियां थाने में पदस्थ है.

यह भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ के साथ गर्मजोशी भरी मुलाकात से सियासी माहौल गरम

बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखने, गंभीर घटनाओं की तुरंत जानकारी, ज्वलंत मुद्दों को अधिकारियों तक पहुंचाने के लिए राजधानी में हर थाना स्तर पर अलग-अलग डिजिटेल वालंटियर व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है. मंशा है कि तत्काल एक साथ सभी को गंभीर घटनाओं की जानकारी लग सके, लेकिन ज्यादातर ग्रुप अपने मकसद से भटकते नजर आ रहे हैं. सूचनाओं के आदान प्रदान के लिए कम, साहब को खुश करने के लिए चापलूसी युक्त पोस्ट ज्यादा होने लगी हैं. ऐसे पोस्ट पर साहब भी गदगद होते रहे.

यह भी पढ़ेंः 100 रुपये से भी कम बिजली बिल देख खिले उपभोक्ताओं के चेहरे, दिवाली से पहले मिला बड़ा गिफ्ट

हद तो तब हुई जब, रविवार को थाने के ही एक सब इंस्पेक्टर विमल कुमार शुक्ला ने पोर्न वीडियो क्लिप पोस्ट कर दी. वह भी कुछ सेकेंड का नहीं, बल्कि करीब एक मिनट से अधिक की. पोर्न वीडियो पोस्ट होने के बाद ग्रुप में खलबली मच गई. चूंकि उसमें कई महिला पुलिसकर्मी भी जुड़ी हुई थीं. ग्रुप में शामिल कुछ महिला और पुरुषकर्मी पोर्न वीडियो देखते ही शर्मिंदगी के चलते ग्रुप से बाहर हो गए. सोशल मीडिया पर पोर्न वीडियो के स्क्रीन शॉट आने से समूह में मजाक सा बन गया था. देर शाम आला-अफसरों के फरमान के बाद आखिर में इस ग्रुप को डिलीट कर दिया गया है.

First Published : 14 Oct 2019, 07:44:03 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×