logo-image

कमलनाथ सरकार से नाराज चल रहे हैं अखिलेश के विधायक, मंत्रियों पर लगाया बेइज्जती का आरोप

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रही समाजवादी पार्टी के इकलौते विधायक राजेश शुक्ला ने एक बार फिर से कमलनाथ सरकार से नाराज हो गए हैं. उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करके हुए कई आरोप लगाए हैं.

Updated on: 29 Aug 2019, 05:26 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रही समाजवादी पार्टी के इकलौते विधायक राजेश शुक्ला ने एक बार फिर से कमलनाथ सरकार से नाराज हो गए हैं. उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करके हुए कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार के कई मंत्री और जिलों के अधिकारी विधायकों की बात नहीं सुन रहे हैं.

यह भी पढ़ें- इंदौर 'आंख फोड़वा' कांड: सुमित्रा महाजन ने अस्पताल को संरक्षण की बात कबूली, दिया यह बयान

इतना ही नहीं राजेश शुक्ला ने यहां तक कह दिया कि कुछ मंत्री खुद को भगवान समझते हैं और विधायकों को बेइज्जत करते हैं. विधायक राजेश शुक्ला ने वनमंत्री उमंग सिंहार के बारे में बोलते हुए कहा कि वो उनसे मुलाकात के लिए डेढ़ घंटे खड़े रहे, लेकिन मंत्री ने उनसे मुलाकात नहीं की. हलांकि राजेश शुक्ला सीएम कमलनाथ से नाराज नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- कलेक्टरों ने मांगे वाहनों पर बत्ती लगाने के अधिकार, मंत्री जी बोले- प्रस्ताव आया तो...

उन्होंने सीएम कमलनाथ से नाराज होने की बात से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि मंत्रियों की शिकायत को सीएम तक ले जाया जाएगा. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार 4 निर्दलीय विधियकों के साथ एसपी और बीएसपी के विधायकों के बल पर टिकी हुई है. 

यह भी पढ़ें- समाप्त होने के कगार पर पहुंचीं 40 नदियों को पुनर्जीवित करेगी कमलनाथ सरकार 

बताया जा रहा है कि विधायक राजेश शुक्ला बुधवार को वनमंत्री उमंग सिंघार के बंगले पर मुलाकात करने के लिए गए थे. मंत्री के OSD ने उनसे बैठने के लिए कहा, जिसके बाद राजेश शुक्ला डेढ़ घंटे तक बंगले पर बैठे रहे. फिर भी मंत्री ने मुलाकात नहीं की. नाराजगी में राजेश शुक्ला लौट आए.

यह भी पढ़ें- रेत खनन पर कमलनाथ के मंत्री और विधायक आमने-सामने, किसी ने आरोप तो किसी ने दी नसीहत 

उन्होंने यह तक कह डाला कि वह अब 5 सालों तक बंगले पर नहीं जाएंगे. विधायक जिले के कलेक्टर्स की और से सुनवाई न किए जाने से नाराज हैं. विधायक की नारगी की बातें सामने आने के बाद कांग्रेस मीडिया सेल के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि कमलनाथ सरकार काम करने वाली सरकार है. पहले की सरकारों में बल्लभ भवन में सन्नाटा छाया हुआ रहता था. सबकी सरकार से बहुत उम्मीदे हैं चाहे वह विधायक हों या आम जनता. सभी की बात सुनी जाएगी.